Move to Jagran APP

मंत्री कौशिक ने की रिवर फ्रंट डेवलपमेंट परियोजना की समीक्षा

शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक ने रिवर फ्रंट डेवलपमेंट परियोजना की समीक्षा कर अधिकारियों को काम में तेजी लाने के निर्देश दिए।

By raksha.panthariEdited By: Published: Fri, 03 Nov 2017 06:54 PM (IST)Updated: Fri, 03 Nov 2017 11:07 PM (IST)
मंत्री कौशिक ने की रिवर फ्रंट डेवलपमेंट परियोजना की समीक्षा
मंत्री कौशिक ने की रिवर फ्रंट डेवलपमेंट परियोजना की समीक्षा

देहरादून, [जेएनएन]: प्रदेश के शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक ने रिवर फ्रंट डेवलपमेंट परियोजना की समीक्षा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि परियोजना कार्य की गुणवत्ता सत्यापन के लिए आइआइटी रुड़की की मदद ली जाए। 

prime article banner

कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक ने विधान सभा स्थित कार्यालय कक्ष में रिवर फ्रंट परियोजना की समीक्षा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि क्षेत्र के अवस्थापना विकास में सड़क मार्ग का आंगणन तैयार किया जाए। उन्होंने यह भी निर्देश दिए कि इस परियोजना की मदद के लिए एक कंसल्टेंट टीम की नियुक्ति की जाए। 

मंत्री मदन कौशिक मे यह भी कहा कि एमडीडीए नगर विकास, जल निगम के साथ किए गए कार्यों के संबंध में बैठक भी कर लें और मुख्य सचिव द्वारा की गई बैठक में दिए गए निर्देशों का तेजी से पालन करें। मंत्री मदन कौशिक ने कहा कि मसूरी में लगभग दो हजार मोटर वाहन की क्षमता वाले पार्किंग की व्यवस्था के लिए प्राइवेट पार्टी से एमओयू किया जाए।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में दो राजधानी का विरोध करूंगा: किशोर उपाध्याय

यह भी पढ़ें: नोटबंदी व जीएसटी के विरोध में काला दिवस मनाएगी कांग्रेस 

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड राज्य संवारने को फिर से संघर्ष की दरकार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.