Move to Jagran APP

फेसबुक पर दी जान से मारने की धमकी

By Edited By: Published: Mon, 30 Jun 2014 10:34 PM (IST)Updated: Mon, 30 Jun 2014 10:34 PM (IST)

जागरण संवाददाता, पीलीभीत :

अब जान से मारने की धमकी और गाली गलौज करने का भी अत्याधुनिक तरीका बन गया है। बरेली के एक युवक ने शहर निवासी एक व्यक्ति को फेस बुक पर गाली गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी दी। इस मामले में आइटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर विवेचना क्राइम ब्रांच को भेज दी गई है।

थाना सुनगढ़ी क्षेत्र के मुहल्ला गोपाल सिंह निवासी निशंक राणा सिंह ने एसपी को दिए प्रार्थनापत्र में बताया कि उसका विवाह बरेली निवासी एकता सिंह से हुआ था। आरोप है कि शादी के बाद से उन लोगों में कुछ आपसी मतभेद हो गए। जिस कारण वह लोग अलग अलग रहने लगे। उसने तलाक का एक मुकदमा भी डाल रखा है। इससे क्षुब्ध होकर एकता ने भी दहेज प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज करा दिया। इसी बीच उसने बरेली निवासी एकता के रिश्तेदार विशाल सक्सेना से भी बातचीत की। इस पर विशाल ने फेसबुक के जरिए उसके साथ गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी । पीड़ित के मुताबिक इस घटना से वह बेहद सदमे में है और उसे जान माल का खतरा बना हुआ है। पीड़ित ने एसपी से घटना का मुकदमा दर्ज करने की मांग की। एसपी के आदेश पर सुनगढ़ी पुलिस ने आइटी एक्ट के तहत आरोपी विशाल पटेल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। प्रभारी एसओ मनोज बिरला के मुताबिक चूंकि मामला आइटी एक्ट से संबधित है। इसीलिए शासनादेश के मुताबिक क्राइम ब्रांच को विवेचना स्थानांतरित कर दी गई है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.