Move to Jagran APP

मोदी और मुलायम की रैलियों को लेकर अलर्ट

By Edited By: Published: Tue, 19 Nov 2013 11:46 PM (IST)Updated: Tue, 19 Nov 2013 11:46 PM (IST)

पीलीभीत: पटना में गुजरात के मुख्यमंत्री और भाजपा के प्रधानमंत्री पद के घोषित प्रत्याशी नरेंद्र मोदी की रैली में हुए धमाके के बाद प्रशासनिक तंत्र की तंद्रा टूट चुकी है। 21 नवंबर को बरेली में सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव व इसी दिन आगरा में नरेंद्र मोदी की प्रस्तावित रैली के मद्देनजर ट्रेनों में चौकसी के अलर्ट जारी किए गए हैं।

पड़ोसी मुल्क नेपाल और भूटान की सरहद इधर तराई के पीलीभीत से सटी हुई हैं। इतना ही नहीं 19 नंवबर यानि मंगलवार को नेपाल में चुनाव प्रक्रिया भी चरम पर है। ऐसे में माओवादी और असामाजिक व संदिग्ध लोगों की आवाजाही के मद्देनजर रेलवे सुरक्षा बल के मुख्यालय से पीलीभीत जंक्शन के लिए अलर्ट जारी किया गया है। हर ट्रेन में विशेष स्क्वायड तैनात कर संदिग्धों पर नजरें रखने को कहा गया है। चूंकि पीलीभीत बरेली से सटा है और सपा प्रमुख व पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव की बरेली मे रैली है। इतना ही नहीं यूपी के आगरा में ही 21 नवंबर को भाजपा के प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी नरेंद्र मोदी की रैली है। आशंका जताई गई है कि नेपाल बार्डर के जरिए पीलीभीत होकर आगरा और बरेली तक संदिग्ध पहुंच सकते हैं। आरपीएफ के पोस्ट प्रभारी केशव सिंह ने बताया कि अलर्ट जारी किया गया है। टनकपुर से पीलीभीत होकर बरेली व शाहजहांपुर को जाने वाली ट्रेनों में खास मुस्तैदी बरती जा रही है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.