Move to Jagran APP

दयाशंकर की बेटी ने पूछा- अपने को पेश करने कहां आऊं नसीम अंकल

दयाशंकर सिंह की बेटी 12 वर्षीय सातवीं की छात्रा ने बसपा नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी से कहा कि नसीम चाचा, मुझे बताओ मैं अपने आप को पेश करने के लिए कहां आऊं।

By Ashish MishraEdited By: Published: Fri, 22 Jul 2016 03:57 PM (IST)Updated: Sat, 23 Jul 2016 09:00 AM (IST)
दयाशंकर की बेटी ने पूछा- अपने को पेश करने कहां आऊं नसीम अंकल

लखनऊ (वेब डेस्क)। मायावती के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले दयाशंकर सिंह की बेटी 12 वर्षीय सातवीं की छात्रा ने बसपा नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी से कहा कि नसीम चाचा, मुझे बताओ मैं अपने आप को पेश करने के लिए कहां आऊं। एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक उनकी बेटी ने फोन कर नसीमुद्दीन सिद्दीकी से यह बात कही।

loksabha election banner

मायावती,नसीमुद्दीन सिद्दीकी, मेवालाल, रामअचल राजभर के खिलाफ मुकदमा दर्ज
लखनऊ विवि में लेक्चरर रही दयाशंकर की पत्नी स्वाती ने कहा कि पहले उनके पति को बीजेपी ने उपाध्यक्ष पद से हटाया और उसके बाद पार्टी से छह साल के लिए निष्कासित कर दिया। वहीं उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई गई है, जिसके बाद से पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। दयाशंकर के खिलाफ जगह-जगह प्रदर्शन किए. इस प्रदर्शन के दौरान दयाशंकर की पत्नी और बेटी को भी गाली दी गई। कार्यकर्ताओं ने धरना-प्रदर्शन के दौरान मेरे पति दयाशंकर के साथ मेरे और मेरी बेटी के खिलाफ जिस भाषा का प्रयोग किया है, उसका जवाब कौन देगा। स्वाति ने कहा कि आज मेरे और मेरी बेटी के साथ कोई नहीं खड़ा है, क्या मैं महिला नहीं हूं। स्वाति ने कहा कि मेरी पति के बयान की सब ने निंदा की थी।

इतना ही नहीं, मायावती ने कहा कि दयाशंकर ने जो कहा, वो अपने मां, बीवी और बेटी के लिए कहा है। वहीं आज उनकी पार्टी के हजारों कार्यकर्ताओं ने जो बोल मेरे और मेरी बेटी के खिलाफ बोले हैंं, उनको पेश किया जाए
उन्होंने कहा कि मायावती बताएं, मैं अपनी बेटी को कहां पेश करूं और उसके जो परिणाम होंगे उसे भुगतने को मैं तैयार हूं। उन्होंने कहा कि मेरे पति को एक अपराध के लिए चार सजा देंगे उन्होंने कहा कि उनके पति ने अपने अपराध के लिए माफी मांगी, लेकिन उन्हें पद से हटा दिया गया. फिर पार्टी से निकाल दिया गया और उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हो गई है, उनकी गिरफ्तारी भी हो सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.