Move to Jagran APP

सीबीआइ ने दर्ज किया बुलंदशहर कांड पीडि़त परिवार का बयान

बुलंदशहर कांड के पीडि़त परिवार से आज सीबीआइ टीम ने करीब साढ़े चार घंटे तक पूछताछ की और पीडि़त परिवार के सदस्यों के बयान दर्ज किए।

By Nawal MishraEdited By: Published: Sun, 21 Aug 2016 11:33 PM (IST)Updated: Sun, 21 Aug 2016 11:38 PM (IST)

गाजियाबाद (जेएनएन)। बुलंदशहर कांड के पीडि़त परिवार से आज सीबीआइ टीम ने करीब साढ़े चार घंटे तक पूछताछ की और पीडि़त परिवार के सदस्यों के बयान दर्ज किए। टीम ने दोपहर साढ़े तीन बजे से रात आठ बजे तक पूरी घटना की जानकारी ली। इससे पहले शनिवार को सीबीआइ टीम ने पीडि़त मां-बेटी और परिवार से पूछताछ कर बयान लिए थे।

loksabha election banner

उत्तर प्रदेश के अन्य समाचार पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

पीडि़त परिवार के मुखिया ने बताया कि घटना के समय भाई, भाभी व भतीजा भी साथ में था। सीबीआइ टीम ने रविवार को उन्हीं लोगों से पूछताछ की थी। शनिवार को उनसे, पत्नी व बेटी से पूछताछ कर जानकारी जुटाई थी और शुक्रवार को बुलंदशहर घटना स्थल ले जाकर साक्ष्य एकत्र किए थे। उन्होंने बताया कि उन्हें दस लाख का चेक मिल गया है। फ्लैट अब तक नहीं मिला। वह बेटी की पढ़ाई को लेकर ङ्क्षचतित हैं, इसलिए घटना को भूलने की कोशिश कर रहे हैं। बेटी को स्कूल भेजना उनका पहला लक्ष्य है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.