Move to Jagran APP

गैस पाइप लाइन पर निगम की रोक

जागरण संवाददाता, बरेली : शहर में एलपीजी गैस पाइप लाइन बिछाने में नगर निगम ने ब्रेक लगा दिया है। कंपन

By Edited By: Published: Fri, 21 Aug 2015 08:56 PM (IST)Updated: Fri, 21 Aug 2015 08:56 PM (IST)

जागरण संवाददाता, बरेली : शहर में एलपीजी गैस पाइप लाइन बिछाने में नगर निगम ने ब्रेक लगा दिया है। कंपनी के प्रतिनिधि और ठेकेदार से नगर आयुक्त ने दो टूक कह दिया कि पहले जिन कार्यो की अनुमति मिली हुई है उनकी रिपोर्ट पेश करें कि उनपर कितना कार्य हुआ है। उसके बगैर नई जगह पर पाइप लाइन डालने की अनुमति किसी भी हाल में नहीं मिलेगी। फिलहाल नगर आयुक्त ने अबतक जितने कार्य हुए हैं उनकी रिपोर्ट तलब की है और सितंबर तक कार्य टल भी गया है।

loksabha election banner

गैस आथोरिटी ऑफ इंडिया की ओर से बरेली में एलपीजी गैस की पाइप लाइन डाली जानी है। इसके लिए शहर की प्रमुख जगह चिन्हित हैं। डीडीपुरम, राजेंद्र नगर, सिविल लाइंस जैसी जगहों पर अब पाइप लाइन डाली जानी है। शुक्रवार को कंपनी के प्रतिनिधि और ठेकेदार पाइप लाइन डालने की अनुमति लेने नगर आयुक्त के पास पहुंचे। नगर आयुक्त ने साफ तौर पर कह दिया कि फिलहाल अभी खुदाई के लिए अनुमति नहीं दी जा सकती। जहां के लिए अनुमति मिली थी पहले उसकी रिपोर्ट दें। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जहां पाइप लाइन डालने की योजना है उसका पूरा विवरण दें। कितनी दिनों में खुदाई कर पाइप लाइन डालने का कार्य पूरा होगा, सुनिश्चित होना चाहिए। फिलहाल पाइप लाइन डालने का कार्य सितंबर तक के लिए टाल दिया गया है।

नगर आयुक्त शीलधर सिंह यादव ने बताया जबतक सुनिश्चित नहीं होगा कि कितने दिनों में कार्य पूरा हो जाएगा तबतक अनुमति नहीं दी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.