Move to Jagran APP

RCom ने पेश किया बंडल ऑफर, एक साल तक यूजर्स को मिलेगा 1 जीबी 4जी डाटा प्रतिदिन

जियो को टक्कर देने के लिए आरकॉम एक बंडल ऑफर लेकर आया है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Mon, 31 Jul 2017 05:34 PM (IST)Updated: Tue, 01 Aug 2017 10:00 AM (IST)
RCom ने पेश किया बंडल ऑफर, एक साल तक यूजर्स को मिलेगा 1 जीबी 4जी डाटा प्रतिदिन
RCom ने पेश किया बंडल ऑफर, एक साल तक यूजर्स को मिलेगा 1 जीबी 4जी डाटा प्रतिदिन

नई दिल्ली (जेएनएन)। आइडिया और बीएसएनएल के बाद रिलायंस कम्यूनिकेशन्स यानि आरकॉम ग्राहकों के लिए एक नया प्लान लेकर आया है। इसके तहत जो ग्राहक वाई-पॉड डोंगल खरीदते हैं तो उन्हें एक बंडल ऑफर दिया जाएगा। इसके लिए यूजर्स को 5,199 रुपये देने होंगे। इसकी वैधता 1 साल है। वाई-पॉड डोंगल के साथ आरकॉम के 4जी सिम कार्ड और 1 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा। तो चलिए इस प्लान से जुड़ी डिटेल्स पर एक नजर डालते हैं।

loksabha election banner

क्या है आरकॉम का नया ऑफर?

इस ऑफर को RCom-Eshop.com पर लिस्ट किया गया है। ऑफर के तहत यूजर्स को प्रीपेड 4जी सिम कार्ड के साथ हर रोज 1 जीबी 4जी डाटा दिया जाएगा। इसकी वैधता 356 दिन यानि 1 साल की है। इसका सीधा मतलब कि इस प्लान के तहत यूजर्स को 365 जीबी डाटा दिया जाएगा। यह एक बंडल ऑफर है जिसके तहत यूजर्स को नया 4जी सिम कार्ड, एक साल का डाटा प्लान और डोंगल दिया जा रहा है। इसकी कीमत 5,199 रुपये है। आपको बता दें कि केवल डोंगल की ही कीमत 3,200 रुपये है। कंपनी ने ग्राहकों के लिए 500 रुपये का ईएमआई प्लान भी लिस्ट किया है। अलग-अलग बैंकों के क्रेडिट कार्ड के साथ ग्राहक इस बंडल ऑफर को 3, 6, 9, 12, 18 और 24 महीनों की ईएमआई पर भी ले सकते हैं।

रिलायंस वाई-पॉड डोंगल:

इसका डिजाइन जियोपाई की तरह है। यह एक कॉम्पैक्स डिवाइस है। इसमें क्वालकॉम एमडीएम9307 प्रोसेसर दिया गया है। साथ ही 32 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है। डोंगल में पावर और डब्ल्यूपीएस जैसे हार्डवेयर बटन दिए गए हैं। इनके जरिए रीसेट किया जा सकता है। इसे पावर देने के लिए 2300 एमएएच की बैटरी दी गई है।

यह भी पढ़ें:

जियोफोन की शुरु हुई बीटा टेस्टिंग, जानें इससे जुड़ी बड़ी बातें

एडोबी का यह फ्लैश मीडिया प्लेयर होने जा रहा है बंद, वीडियो क्लिप और गेम में होता था इस्तेमाल

विज्ञान की नई खोज, सेंसर से रूकेंगी बलात्कार की घटनाएं


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.