Move to Jagran APP

मुकेश अंबानी आज डेढ़ बजे कर सकते हैं बड़े ऐलान, 6 महीनों में जियो के हुए 10 करोड़ कस्टमर्स

आज 1:30 बजे मुकेश अंबानी कुछ बड़ी घोषणाएं करने वाले हैं। सूत्रों की मानें तो, इसमें वह अपनी 4G कंपनी की भविष्य में आने वाली योजनाओं को लेकर बात कर सकते हैं

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Tue, 21 Feb 2017 12:17 PM (IST)Updated: Tue, 21 Feb 2017 12:30 PM (IST)
मुकेश अंबानी आज डेढ़ बजे कर सकते हैं बड़े ऐलान, 6 महीनों में जियो के हुए 10 करोड़ कस्टमर्स

नई दिल्ली। फ्री वॉयस और डाटा सेवाओं को लाने वाले मुकेश अंबानी की टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने मात्र 6 महीनों में 10 करोड़ कस्टमर्स का आंकड़ा पर कर लिया है। मंगलवार यानि आज 1:30 बजे मुकेश अंबानी कुछ बड़ी घोषणाएं करने वाले हैं। सूत्रों की मानें तो, इसमें वह अपनी 4G कंपनी की भविष्य में आने वाली योजनाओं को लेकर बात कर सकते हैं। उन्होंने पिछले साल 1 सितंबर को ऑफीशियल लांच के समय ये उम्मीद जताई थी की जियो 10 करोड़ का आंकड़ा पार करे।

loksabha election banner

सूत्रों के मुताबिक, अंबानी जियो में निवेश करना जारी रखेंगे। अभी तक वह कंपनी में 1.7 लाख करोड़ का इन्वेस्टमेंट कर चुके हैं। जनवरी के दूसरे हफ्ते में कंपनी के बोर्ड ने 30 हजार करोड़ के फंड इशू किए थे, जो नेटवर्क को बढ़ाने और कवरेज को मजबूत करने में लगाए जाएंगे।

सोमवार को नैस्कॉम की बैठक में अंबानी ने कहा, 'जियो की शुरुआत के समय हमने खुद ही जल्दी से जल्दी 10 करोड़ ग्राहक जुटाने का लक्ष्य रखा था। हमने भी नहीं सोचा था कि यह तो कुछ ही महीनों में हासिल हो जाएगा’। फ्री सर्विसेज देकर जियो टेलिकॉम इंडस्ट्री की पुरानी कंपनियों से नोक-झोंक में उलझ चुका है। मार्किट पर राज करने वाले एयरटेल, वोडाफोन और आइडिया ने जियो के फ्री प्लान पर सवाल उठाए थे। मार्च के अंत तक फ्री 4जी इंटरनेट देने जैसी स्कीम को लेकर ये कंपनियां अपना विरोध दर्ज करा चुकी हैं।

यह भी पढ़े,

Nokia 8 की तस्वीरें और फीचर्स हुई Leak, लॉन्च से पहले ही ऑनलाइन साइट पर हुआ लिस्ट

रिलयांस जियो यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, 31 मार्च के बाद भी जारी रहेगा फ्री ऑफर

ZTE पेश करेगी दुनिया का पहला 5G स्मार्टफोन, महज 1 सेकेंड में डाउनलोड होगी Movie


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.