Move to Jagran APP

Motorola के नए shatterproof स्मार्टफोन Motorola Bounce की दिखी झलक

बात जब Motorola की नेक्स्ट जेनरेशन डिवाइस की हो तो खबर बनती ही हैं। ऐसा लगता है कि मोटोरोला एक नए और ज्यादा पॉवरफुल स्मार्टफोन Motorola Bounce पर भी काम कर रहा है।

By Monika minalEdited By: Published: Wed, 02 Sep 2015 01:02 PM (IST)Updated: Wed, 02 Sep 2015 01:04 PM (IST)
Motorola  के नए shatterproof स्मार्टफोन Motorola Bounce की दिखी झलक

बात जब Motorola की नेक्स्ट जेनरेशन डिवाइस की हो तो खबर बनती ही हैं। ऐसा लगता है कि मोटोरोला एक नए और ज्यादा पॉवरफुल स्मार्टफोन Motorola Bounce पर भी काम कर रहा है। एक जाने-माने टिपसेटर के द्वारा इस स्मार्टफोन के जो स्पेसिफिकेशन्स लीक हुए हैं, उनके अनुसार, यह स्मार्टफोन हाल ही में घोषित हुए Moto X Style का थोड़ा अपग्रेडेड वर्जन नजर आ रहा है।

loksabha election banner

सोमवार को @upleaks on Twitter पर शेयर हुई (साथ लगी इमेज देखें) Motorola Bounce की इमेज के अनुसार, यह अफवाह फैली कि यह डिवाइस इस कंपनी (Lenovo स्वामित्व Motorola) के अभी हाल ही में घोषित हुए हैंडसेट्स के जैसे ही डिजाइन के साथ दिख रही है। वैसे इस डिवाइस का bezels साइड, इस स्मार्टफोन को studier बनाता है।

ट्वीट के अनुसार, Motorola Bounce में 5.43 इंच QHD (1440x2560 pixels) रेजोल्यूशन डिस्प्ले, क्वालकॉम स्नैपड्रगन 810 एसओसी 1 जीबी रैम और Adreno 430 GPU के साथ उपलब्ध है, इस हैंडसेट में 21 एमपी रियर कैमरा और 5 एमपी फ्रंट-फेसिंग कैमरा है, बैटरी की क्षमता के बारे में बताया गया है कि 3,760mAh की है, अगर यह बात सच है तो यह बाजार में सबसे उच्च क्षमता वाली बैटरी डिवाइसेज में से एक स्मार्टफोन होगा। इनबिल्ट स्टोरेज के लिए यह हैंडसेट 32 जीबी और 64 जीबी वैरिएंट्स में उपलब्ध होगा।

सबसे रोचक बात यह है कि इस ट्वीट के अनुसार, यह अघोषित स्मार्टफोन "shatterproof" होगा, जो MIL-STD rating को इंडिकेट कर सकेगा और अपने नाम 'Bounce' को सार्थक करेगा।

Motorola Bounce दिसम्बर में लांच हो सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.