Move to Jagran APP

मोटो जी5 प्लस पर फ्लिपकार्ट दे रहा 10000 रुपये का Buyback Guarantee ऑफर समेत 10 फीसदी का डिस्काउंट

मोटो जी5 प्लस के लॉन्च होने से पहले ही फ्लिपकार्ट ने मोटो जी5 प्लस पर buyback guarantee ऑफर पेश किया है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Wed, 15 Mar 2017 12:58 PM (IST)Updated: Wed, 15 Mar 2017 04:30 PM (IST)
मोटो जी5 प्लस पर फ्लिपकार्ट दे रहा 10000 रुपये का Buyback Guarantee ऑफर समेत 10 फीसदी का डिस्काउंट
मोटो जी5 प्लस पर फ्लिपकार्ट दे रहा 10000 रुपये का Buyback Guarantee ऑफर समेत 10 फीसदी का डिस्काउंट

नई दिल्ली। मोटोराला का मोटो जी5 प्लस स्मार्टफोन आज भारत में लॉन्च होगा। यह फोन एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर मिलेगा। फोन के लॉन्च होने से पहले ही फ्लिपकार्ट ने मोटो जी5 प्लस पर buyback guarantee ऑफर पेश किया है। इसके तहत यूजर्स सीमित समय के दौरान स्मार्टफोन एक्सचेंज करके निर्धारित छूट पा सकते हैं। ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ने इस स्मार्टफोन के लिए buyback guarantee का भी एलान किया है, जिससे यूजर को मोटो जी5 प्लस खरीदने के 8 महीने तक 10,001 रुपये का निश्चित एक्सचेंज डिस्काउंट पा सकते हैं। यानि अगर यूजर मोटो जी5 प्लस को खरीदने के बाद 8 महीने से पहले इस फोन को किसी और स्मार्टफोन को खरीदने के लिए एक्सचेंज करते हैं, तो उन्हें 10,001 रुपये का निश्चित एक्सचेंज अमाउंट दिया जाएगा। 

loksabha election banner

ऑफर की शर्तें:

फ्लिपकार्ट ने यह साफ कर दिया है कि अगर यूजर 8 महीने के बाद फोन को एक्सचेंज करते हैं, तो उन्हें एक्सचेंज ऑफर के आधार पर ही छूट दी जाएगी। साथ ही यह ऑफर तभी वैध होगा, नए फोन की कीमत मोटो जी5 प्लस के buyback guarantee की कीमत से ज्यादा हो। इसके अलावा फोन एक्सचेंज करते समय फोन की हालत अच्छी होनी चाहिए। फोन के साथ उसका बॉक्स, चार्जर और एक्सेसरी भी वापस करने होंगे। इस ऑफर की सीमा एक निश्चित समय तक ही उपलब्ध है। आमतौर पर यूजर नया फोन कम से कम एक साल तक इस्तेमाल करते हैं। ऐसे में ये ऑफर कितने यूजर्स को पसंद आता है, ये तो फोन लॉन्च होने के बाद ही कहा जा सकता है।

यह भी पढ़े,

सैमसंग गैलेक्सी एस8 में आने वाले हैं ये 6 HOT फीचर्स, स्पेसिफिकेशन्स हुईं लीक

गूगल ने बनाई स्मार्टफोन से कनेक्ट होने वाली ये अनोखी जैकेट, जानें क्या हैं खासियतें

मोटो जी5 प्लस स्मार्टफोन आज भारत में होगा लॉन्च, 12 एमपी कैमरा और 3 जीबी रैम से हो सकता है लैस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.