Move to Jagran APP

LG अप्रैल अंत तक लॉन्च कर सकता है G6, जानिए क्या हो सकती है कीमत

मुंबई के मशहूर महेश टेलिकॉम ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि LG अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन G6 का प्री-ऑर्डर शुक्रवार (21 अप्रैल) से शुरू करेगी

By Joyeeta BhattacharyaEdited By: Published: Thu, 20 Apr 2017 04:30 PM (IST)Updated: Thu, 20 Apr 2017 04:30 PM (IST)
LG अप्रैल अंत तक लॉन्च कर सकता है G6, जानिए क्या हो सकती है कीमत
LG अप्रैल अंत तक लॉन्च कर सकता है G6, जानिए क्या हो सकती है कीमत

नई दिल्ली (जेएनएन)। अभी हाल ही में इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस निर्माता कंपनी LG ने अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन LG G6 लॉन्च किया था। वहीं, अब कंपनी भारत में भी इसे जल्द पेश करने की तैयारी में है। अगर खबरों कि मानें तो G6 को भारत में अप्रैल के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है। इसके साथ ही LG G6 को कंपनी की आधिकारिक भारतीय वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसे जल्द ही प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। आपको बता दें कि LG G6 को MWC 2017 में लॉन्च किया गया था।

loksabha election banner

मुंबई के मशहूर महेश टेलिकॉम ने ट्वीट कर जानकारी दी कि LG अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन G6 का प्री-ऑर्डर शुक्रवार (21 अप्रैल) से शुरू करेगी। आप 30 अप्रैल तक इस फोन के लिए प्री-आर्डर कर सकते हैं। इसके साथ ही रिटेलर महेश ने बताया कि इस स्मार्टफोन के साथ ग्राहकों को कई ऑफर दिए जाएंगे। जिसमें टोन एक्टिव + HBS A 100 वायरलैस इयरफोन फोन पर 50 प्रतिशत की छूट मिलेगी। इतना ही नहीं HDFC और SBI ग्राहकों को 2,000 रुपये तक का कैशबैक, साथ ही प्री-आर्डर के लिए 5,000 रुपये तक का कैशबैक भी दिया जाएगा। कहा जा रहा है कि LG G6 को भारतीय बाजार में 53,000 रुपये की कीमत के साथ उतारा जा सकता है। 

LG G6 के फीचर्स:

इसमें 5.7 इंच का क्वाड-एचडी प्लस फुलविजन डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस है। स्टोरेज के आधार पर यह फोन दो वेरिएंट में उपलब्ध होगा, पहले वेरिएंट में 32 जीबी और दूसरे वेरिएंट में 64 जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 2 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरा दिए गए हैं। साथ ही 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। इसमें 3300 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह फोन एंड्रायड 7.0 नॉगट पर काम करता है।

यह भी पढ़ें:

Oppo F3 स्मार्टफोन डुअल सेल्फी कैमरा के साथ 4 मई को भारत में होगा लॉन्च

शाओमी Mi 6 के ये बड़े 6 फीचर्स बनाते हैं इसे खास

भारत के सभी राज्यों में दिल्ली बना इस चीज में नंबर वन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.