Move to Jagran APP

ये क्या! लांच से पहले ही भारत में ऑनलाइन उपलब्ध हुआ लीईको एलई2

लीईको के फोन्स जब भी भारतीय मार्केट में आएं है धूम मचाई है, लेकिन इस बार लीईको एलई2 ने भारत में लांच से पहले ही सुर्खियां बटोर ली है

By MMI TeamEdited By: Published: Tue, 31 May 2016 07:38 PM (IST)Updated: Tue, 31 May 2016 07:40 PM (IST)
ये क्या! लांच से पहले ही भारत में ऑनलाइन उपलब्ध हुआ लीईको एलई2

लीईको के फोन्स जब भी भारतीय मार्केट में आएं है धूम मचाई है, लेकिन इस बार लीईको एलई2 ने भारत में लांच से पहले ही सुर्खियां बटोर ली है। लीईको 8 जून को एक इवेंट आयोजित करने वाला है और इस उम्मीद जताई जा रही है कि इस इवेंट में लीईको एलई2, एलई 2 प्रो और एलई मैक्स 2 को लोकल मार्केट में पेश किया जाएगा, इसके लिए कंपनी ने मीडिया इनवाइट भेजने शुरू कर दिए है, लेकिन इस बीच खबर आई है कि लीईको एलई2 स्मार्टफोन को ऑफिशियली लांच से पहले भारत में एक ई-कॉमर्स साइट पर कीमत के साथ लिस्ट कर दिया गया है।

loksabha election banner

पढ़े: दमदार बैटरी, मेटल बॉडी और बेहतरीन फीचर्स के साथ आसुस जेनफोन3 सीरीज ने मार्केट में मचाया धमाल

यह ई-कॉमर्स साइट ईबे इंडिया की है और इसपर लीईको एलई2 स्मार्टफोन 22,999 रुपये की कीमत के साथ उपलब्ध हुआ है। प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस हैंडसेट को 1-2जून तक डिलीवर करने की जानकारी भी दी गई है।

ध्यान दें कि लिस्टिंग में दर्ज कीमत ज्यादा लग रही है क्योंकि इस डिवाइस की कीमत चीन में 200 डॉलर यानि तकरीबन 13,200 रुपये है और ऐसे में कीमत में इतना बड़ा अंतर खुद में कई सवाल खड़े करता है।

लीईको एलई2 में 5.5 इंच फुल एचडी 1080x1920 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ डिस्प्ले है, जिसकी पिक्सल डेंसिटी 403पीपीआई है, 2.3गीगाहर्ट्ज पर चलने वाला डेकाकोर मीडियाटेक हीलियो एक्स20 प्रोसेसर 3जीबी रैम के साथ है और ग्राफिक्स के लिए माली जीपीयू है, इनबिल्ट स्टोरेज 32जीबी है, रियर कैमरा 16एमपी और फ्रंट कैमरा 8एमपी है। इसकी बैटरी 3000 एमएएच की है। बाकी कनेक्टिविटी फीचर्स एलई मैक्स2 की ही तरह है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.