Move to Jagran APP

रिलायंस जियो यूजर्स अभी भी उठा सकते हैं प्राइम मेंबरशिप का फायदा

जिन लोगों ने यह मेबरशिप नही ली थी और अब चाहते हैं इस प्राइम मेबरशिप का हिस्सा बनना तो निराश न हो क्योकिं खबर है कि कंपनी के सब्सक्राइबर अभी भी प्राइम मेंबर बन सकते हैं

By MMI TeamEdited By: Published: Wed, 28 Jun 2017 06:04 PM (IST)Updated: Wed, 28 Jun 2017 06:13 PM (IST)
रिलायंस जियो यूजर्स अभी भी उठा सकते हैं प्राइम मेंबरशिप का फायदा
रिलायंस जियो यूजर्स अभी भी उठा सकते हैं प्राइम मेंबरशिप का फायदा

नई दिल्ली (जेएनएन)। रिलायंस जियो ग्राहकों के लिए अच्छी खबर है। आपको याद होगा जियो ने प्राइम मेंबरशिप सब्सक्रिप्शन की आखिरी तारीख 15 अप्रैल 2017 रखी थी। काफी लोगों ने इस मेंबरशिप को सब्सक्राइब भी किया था। ऐसे में जिन लोगों ने यह मेंबरशिप नहीं ली थी और अब चाहते हैं इस प्राइम मेंबरशिप का हिस्सा बनना तो निराश न हो, क्योंकि खबर है कि कंपनी के सब्सक्राइबर अभी भी प्राइम मेंबर बन सकते हैं और आम प्लान पर ही प्राइम मेंबर का लाभ उठा सकते हैं।

loksabha election banner

Zeebiz की में छपी खबर के अनुसार कंपनी के एक अधिकारी ने अपना छिपाने की शर्त पर बताया है कि जो भी जियो यूजर्स अब तक प्राइम मेंबरशिप नहीं ले पाएं हैं वो सिर्फ 99 रुपये देकर इस सर्विस का ले सकते हैं। इसके लिए सिर्फ 99 रुपये का रिचार्ज करना होगा जोकि रिचार्ज प्राइम मेंबरशिप के लिए होगा। और इसकी वैलिडिटी अप्रैल 2017 से मार्च 2018 तक मान्य होगी। जियो के प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों ही बस 99 रुपये का रिचार्ज करा सकते हैं। हालांकि जियो की तरफ से इस बात की कोई पुष्टि अभी तक नहीं की गई है। ऐसे में मार्किट में इस तरह का कोई ऑफर उपलब्ध है या नहीं ये इसकी कोई औपचारिक जानकारी फिलहाल नहीं है।

प्राइम मेंबरशिप के फायदे: 

जियो के प्राइम यूजर को 309 रुपये का रिचार्ज कराना होता है जिससे कंपनी की तरफ से उसे 84 दिनों तक 84 जीबी डाटा मिलेगा वहीं नॉन प्राइम यूजर को ये महज 28 दिन तक 28 जीबी डाटा मिलेगा।

यह भी पढ़ें:

जियो के यूजर्स अभी भी बन सकते हैं प्राइम मेंबर

इस स्मार्टफोन के साथ रिलायंस जियो दे रहा 60 जीबी 4जी डाटा बिल्कुल फ्री

56 करोड़ यूजर्स का डाटा हुआ लीक, जानें आपका अकाउंट है कितना सुरक्षित


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.