Move to Jagran APP

Idea लाया यूजर्स के लिए तोहफा, दे रहा है अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 1.5 GB डाटा प्रतिदिन 70 दिनों के लिए, जानें कीमत

कंपनी इस प्लान के तहत 70 दिनों तक रोज 1.5 GB 4G डाटा देगी

By Joyeeta BhattacharyaEdited By: Published: Tue, 02 May 2017 11:40 AM (IST)Updated: Tue, 02 May 2017 11:40 AM (IST)
Idea लाया यूजर्स के लिए तोहफा, दे रहा है अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 1.5 GB डाटा प्रतिदिन 70 दिनों के लिए, जानें कीमत

नई दिल्ली (जेएनएन)। देश की तीसरी सबसे बड़ी कंपनी आइडिया ने जियो को टक्कर देने के लिए नया प्लान लॉन्च किया है। कंपनी ने 497 रुपये की कीमत में 1.5 GB प्रतिदिन 4G डाटा वाला प्लान पेश किया है। जिसकी वैलिडिटी 70 दिनों की है। आपको बता दें कि इस प्लान के तहत 70 दिनों तक रोज 1.5 GB 4G डाटा मिलेगा।

loksabha election banner

इसके साथ ही आइडिया से आइडिया के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दे रही है, जबकि दूसरे नेटवर्क के लिए 3,000 मिनट कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। 3,000 मिनट पूरे होने के बाद यूजर को स्टैंडर्ड रेट्स देने होंगे। आपको बता दें कि यह प्लान आइडिया के कुछ चुनिंदा प्रीपेड ग्राहकों के लिए है।

आपको बता दें कि आइडिया ने हाल ही में अपने यूजर्स के लिए एक नया ऑफर पेश किया था। इस ऑफर के तहत यूजर्स को मात्र 1 रुपये में अनलिमिटेड 4G इंटरनेट डाटा दिया जाएगा।

क्या है 1 रुपये वाला ऑफर?

इस ऑफर में यूजर को 1 रुपये में अनलिमिटेड 4G इंटरनेट डाटा दिया जाएगा। इसकी वैधता 1 घंटे की होगी। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए यूजर को अपने आइडिया नंबर से 411 डायल करना होगा। जो भी इंस्ट्रक्शन दिए जाएं, उन्हें फॉलो करें। इसके लिए आपके फोन में 1 रुपये से ज्यादा का बैलेंस होना चाहिए। ऐसा करने से यूजर को 1 घंटे के लिए 1 रुपये में अनलिमिटेड 4जी इंटरनेट इस्तेमाल करने का मौका मिलेगा। आपको बता दें कि इस ऑफर का लाभ केवल वही यूजर्स उठा सकते हैं, जो फिलहाल आइडिया यूजर हैं। साथ ही उनके पास 4G स्मार्टफोन और आइडिया की 4G सिम होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें:

Jio को टक्कर देने के लिए Rcom लाया धमाकेदार प्लान, दे रहा 70 GB 4G डाटा

मोटो जी5 प्लस फ्लिपकार्ट से महज 999 रुपये में खरीदने का मौका, मिल रहा है 16000 रुपये तक का ऑफर

नोकिया 3310 की कीमत से उठा पर्दा, जानें किस देश में होगी कितनी कीमत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.