Move to Jagran APP

जियोनी एस10 प्लस स्मार्टफोन 26 मई को हो सकता है लॉन्च, ड्यूल रियर कैमरा होगा खासियत

कुछ समय से चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी जियोनी अपने नए हैंडसेट एस10 प्लस को लेकर चर्चा में चल रही है। इससे पहले फोन के फीचर्स MobileExpose पर लीक हुए थे

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Fri, 12 May 2017 03:22 PM (IST)Updated: Fri, 12 May 2017 03:22 PM (IST)
जियोनी एस10 प्लस स्मार्टफोन 26 मई को हो सकता है लॉन्च, ड्यूल रियर कैमरा होगा खासियत

नई दिल्ली (जेएनएन)। स्मार्टफोन बाजार में आए दिन कोई न कोई हैंडसेट लॉन्च होता ही रहता है। सैमसंग से लेकर शाओमी तक हर कंपनी यूजर्स के लिए जबरदस्त हैंडसेट्स को मार्किट में उतार रही हैं। कुछ समय से चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी जियोनी अपने नए हैंडसेट एस10 प्लस को लेकर चर्चा में चल रही है। इससे पहले फोन के फीचर्स MobileExpose पर लीक हुए थे। इसी बीच यह खबर आ रही है कि यह फोन 26 मई को लॉन्च किया जा सकता है।

loksabha election banner

क्या हो सकते हैं फीचर्स?

ड्यूल रियर कैमरा को ऊपर की ओर बायीं तरफ दिखाया गया है। वहीं, जियोनी का लोगो ऊपर की तरफ बीच में लगाया गया है। एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, S10 Plus में 5.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया जा सकता है। यह फोन 2.5 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस हो सकता है। वहीं, 64 जीबी की इंटरनल मैमोरी भी दी जा सकती है। फोन को पावर देने के लिए 3450 एमएएच बैटरी दी जाने की उम्मीद है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 16 एमपी और 8 एमपी का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, 20 एमपी और 8 एमपी का फ्रंट कैमरा दिया गया होगा।

वहीं, TENAA लिस्टिंग के मुताबिक, S10 Plus में 13 एमपी रियर और 13 एमपी सेल्फी कैमरे का सेट दिया जा सकता है। साथ ही इसमें 3700 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। इस फोन के 2.0 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर प्रोसेसर पर काम करने की उम्मीद है। हालांकि, कंपनी ने इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में फिलहाल कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

यह भी पढ़ें:

बीएसएनएल लाया Ananya प्लान का तोहफा, मात्र 85 रुपये में मिल रहा डाटा, एसएमएस और कॉलिंग मिनट

आसुस जेनफोन गो स्मार्टफोन अमेजन इंडिया पर होगा बिक्री के लिए उपलब्ध

सैमसंग गैलेक्सी एस8 और एस8 प्लस में McAfee वायरस स्कैन सॉफ्टवेयर होगा प्री लोडेड
 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.