Move to Jagran APP

Gionee S10 स्मार्टफोन 4 कैमरा के साथ आज होगा लॉन्च, जानें क्या हो सकती हैं खासियतें

यह फोन पिछले एस9 का अपग्रेडेड वेरिएंट है। कंपनी ने इससे पहले एक टीजर जारी किया था जिसमें फोन के नाम का पता चला था

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Fri, 26 May 2017 01:39 PM (IST)Updated: Fri, 26 May 2017 01:39 PM (IST)
Gionee S10 स्मार्टफोन 4 कैमरा के साथ आज होगा लॉन्च, जानें क्या हो सकती हैं खासियतें
Gionee S10 स्मार्टफोन 4 कैमरा के साथ आज होगा लॉन्च, जानें क्या हो सकती हैं खासियतें

नई दिल्ली (जेएनएन)। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी जियोनी आज एस10 हैंडसेट लॉन्च करने की तैयारी में है। इसे चीन में लॉन्च किया जाएगा। यह फोन पिछले एस9 का अपग्रेडेड वेरिएंट है। कंपनी ने इससे पहले एक टीजर जारी किया था जिसमें फोन के नाम का पता चला था। चीनी कंपनी ने पुष्टि की थी कि स्मार्टफोन का नाम एस10 होगा। साथ ही टीजर के मुताबिक, फोन में 4 कैमरे होने का भी पता चला था। यह फोन ड्यूल रियर कैमरा सेटअप और ड्यूल फ्रंट कैमरा से लैस होगा।

loksabha election banner

क्या हो सकते हैं फीचर्स?

इस स्मार्टफोन की ऑनलाइन कुछ फोटोज लीक हुई थीं। ऑनलाइन लीक हुए तस्वीरों के मुताबिक, जियोनी S10 दिखने में आईफोन 7 प्लस की तरह हो सकता है। साथ ही इस स्मार्टफोन का फ्रंट पैनल वीवो v5 प्लस की तरह बनाया गया है। इसमें फिजिकल होम बटन भी दिया गया है।

इसके अलावा अगर एस10 प्लस की बात करें तो इसमें 5.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया जा सकता है। यह फोन 2.5 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस हो सकता है। वहीं, 64 जीबी की इंटरनल मैमोरी भी दी जा सकती है। फोन को पावर देने के लिए 3450 एमएएच बैटरी दी जाने की उम्मीद है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 16 एमपी और 8 एमपी का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, 20 एमपी और 8 एमपी का फ्रंट कैमरा दिया गया होगा।

वहीं, TENAA लिस्टिंग के मुताबिक, S10 Plus में 13 एमपी रियर और 13 एमपी सेल्फी कैमरे का सेट दिया जा सकता है। साथ ही इसमें 3700 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। इस फोन के 2.0 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर प्रोसेसर पर काम करने की उम्मीद है। हालांकि, कंपनी ने इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में फिलहाल कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

यह भी पढ़ें:

एंड्रायड फाउंडर एंडी रुबिन का Essential स्मार्टफोन 30 मई को होगा पेश

Xiaomi Redmi Note 4 और Redmi 4A स्मार्टफोन प्री ऑर्डर के लिए उपलब्ध

रिलायंस जियो के आने से दूसरी कंपनियों में नहीं पैदा होगा नौकरियों का संकट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.