Move to Jagran APP

जियोनी और एलजी के इन स्मार्टफोन्स की कीमत पर कंपनी ने की बड़ी कटौती

जियोनी ए1 की कीमत को 3,000 रुपये तो एलजी जी6 की कीमत को 14,000 रुपये कम कर दिया गया है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Wed, 13 Sep 2017 01:26 PM (IST)Updated: Sun, 17 Sep 2017 08:00 AM (IST)
जियोनी और एलजी के इन स्मार्टफोन्स की कीमत पर कंपनी ने की बड़ी कटौती
जियोनी और एलजी के इन स्मार्टफोन्स की कीमत पर कंपनी ने की बड़ी कटौती

नई दिल्ली (जेएनएन)। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी जियोनी ने मार्च 2017 में अपना सेल्फी सेंट्रिक फोन A1 लॉन्च किया था। इस फोन की भारतीय कीमत 19,999 रुपये थी। अब कंपनी ने इस फोन की कीमत में बड़ी कटौती का एलान किया है। कंपनी ने फोन की कीमत को 3,000 रुपये कम कर दिया है जिसके बाद जियोनी A1 को 16,999 रुपये खरीदा जा सकता है। यही नहीं, कंपनी ने बताया है कि यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा जो जियो के साझेदारी के तहत कई ऑफर्स के साथ आएगा। वहीं, इससे पहले एलजी ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन G6 की कीमत में भारी कटौती की है। इस फोन को अप्रैल में लॉन्च किया गया था। उस समय फोन की कीमत 51,990 रुपये थी। फोन के लॉन्च से अब तक इसकी कीमत को 14,000 रुपये कम कर दिया गया है।

loksabha election banner

जियोनी A1:

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को 309 रुपये या उससे ज्यादा का रिचार्ज कराना होगा। ऐसा करने से यूजर्स को 60 जीबी 4जी डाटा का लाभ मिलेगा। हर यूजर को प्रत्येक रिचार्ज पर 10 जीबी डाटा अतिरिक्त दिया जाएगा। यह ऑफर 6 रिचार्ज तक वैध होगा। इसके साथ ही कंपनी ने पेटीएम से भी करार किया है जिसके तहत यूजर्स को 250 रुपये की कीमत वाले 2 पेटीएम कैशबैक वाउचर मिलेंगे। यह वाउचर उन्हें पेटीएम वॉलेट में मिलेंगे। इन वाउचर्स का लाभ पेटीएम मॉल से खरीदारी पर उठाया जा सकता है। इसके लिए कम से कम 350 रुपये की शॉपिंग करनी जरुरी है।

LG G6 पर उपलब्ध हैं कई ऑनलाइन ऑफर्स:

ऑफलाइन के अलावा ऑनलाइन ऑफर्स की बात करें तो ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया पर यह फोन 17,100 रुपये के फ्लैट डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है। इसके बाद इसे 37,900 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस फोन के एस्ट्रो ब्लैक, आइस प्लैटिनियम और मिस्टिक व्हाइट कलर वैरिएंट उपलब्ध हैं। इसके अलावा फोन पर ईएमआई विकल्प भी मौजूद है। वहीं, बजाज फाइनेंस कार्ड पर नो कॉस्ट ईएमआई ऑफर भी दिया जा रहा है। यही नहीं, एलजी जी6 पर 10,000 रुपये से ज्यादा का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:

व्हाट्सएप के को फाउंडर ब्रायन एक्टन जल्द छोड़ सकते हैं कंपनी

30 रुपये से कम में जानें किस कंपनी का प्लान है आपके लिए बेस्ट

VoLTE युग का हुआ आरंभ, जियो और एयरटेल कैसे बदलेगा इंडस्ट्री की तस्वीर
 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.