Move to Jagran APP

कम बजट में लॉंच होगा नोकिया आशा 502

वे लोग जो कम बजट में एक अदद फोन की चाह रखते हैं उनके लिए नोकिया जल्द ही एक तोहफा लाने वाली है। खबरों की मानें तो इस बार नोकिया कंपनी अपनी आशा सीरीज में एक ऐसा फोन लॉंच करने जा रही है जो कम बजट वाले लोगों का ड्रीम फोन साबित हो सकता है। नोकिया आशा 502 नाम से लॉंच होने जा रहा यह फोन देखने में नोकिया आशा 501 की ही

By Edited By: Published: Mon, 30 Sep 2013 05:47 PM (IST)Updated: Mon, 30 Sep 2013 05:47 PM (IST)
कम बजट में लॉंच होगा नोकिया आशा 502

वे लोग जो कम बजट में एक अदद फोन की चाह रखते हैं उनके लिए नोकिया जल्द ही एक तोहफा लाने वाली है। खबरों की मानें तो इस बार नोकिया कंपनी अपनी आशा सीरीज में एक ऐसा फोन लॉंच करने जा रही है जो कम बजट वाले लोगों का ड्रीम फोन साबित हो सकता है। नोकिया आशा 502 नाम से लॉंच होने जा रहा यह फोन देखने में नोकिया आशा 501 की ही तरह सुंदर होगा और साथ ही अपग्रेडेड सॉफ्टवेयर पर काम करेगा।

loksabha election banner

नोकिया आशा 502 में सबसे आकर्षक फीचर के तौर पर ऐसी सुविधा उपलब्ध करवाई जाएगी जिससे यूजर ज्यादा देखी गई और लेटेस्ट तस्वीरों को एक ही स्वाइप में सोशल नेटवर्किंग साइट पर अपलोड कर सकते हैं।

पढ़ें : नोकिया के इस फोन में है 41 मेगापिक्सल कैमरा, जाने इसकी खासियत

नोकिया आशा 501 एज सेल्यूलर डाटा कनेक्टिविटी वाला डिवाइस था जिसमें वाइ-फाइ, ब्लूटूथ की भी सुविधा उपलब्ध थी लेकिन नोकिया आशा 502 3जी सपोर्ट वाला डुअल सिम डिवाइस होगा। इसके साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि इस फोन में एलईडी फ्लैश वाला 3 मेगापिक्सल कैमरा भी होगा। सूत्रों की मानें तो नोकिया कंपनी अपने इस नए फोन नोकिया आशा 502 के साथ अलग-अलग रंगों के पॉलि-कार्बोनेट केस भी उपलब्ध करवाएगी। यह केस पूरी तरह प्लास्टिक से बना है जो फोन को किसी तरह के स्क्रैच से बचाएगा और साथ ही साथ खूबसूरत लुक भी देगा।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.