Move to Jagran APP

जबरदस्त कीमत के साथ आएगा एलजी का नया स्मार्टफोन

स्मार्टफोन के फलते-फूलते बाजार में एलजी का नया मोबाइल एलजी जी फ्लेक्स कवर््ड डिसप्ले धमाल मचाने के लिए तैयार है।

By Edited By: Published: Thu, 12 Dec 2013 12:15 PM (IST)Updated: Thu, 12 Dec 2013 12:15 PM (IST)
जबरदस्त कीमत के साथ आएगा एलजी का नया स्मार्टफोन

नई दिल्ली। स्मार्टफोन के फलते-फूलते बाजार में एलजी का नया मोबाइल एलजी जी फ्लेक्स कवर््ड डिसप्ले धमाल मचाने के लिए तैयार है।

loksabha election banner

हाल ही में राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में हुए एक इवेंट में एलजी कंपनी द्वारा जल्द ही इसके लांच होने की घोषणा की गई और यह बताया गया कि अगले वर्ष यानि फरवरी 2014 में एलजी का यह नया स्मार्टफोन भारत में बिकने के लिए उपलब्ध होगा। इस मौके पर भारत में एलजी मार्केटिंग के हेड अमित गुजराल का कहना था कि भारत में इस फोन की कीमत 60,000 से 65,000 के बीच होगी लेकिन इसका खुलासा तभी होगा जब यह फोन भारतीय फोन मार्केट में प्रवेश करेगा।

एलजी जी फ्लेक्स कवर््ड स्क्रीन वाला यह फोन एलजी की ओर से निर्मित पहला कवर््ड स्क्रीन फोन है। नई दिल्ली में हुए इस इवेंट में इसके साथ ही एलजी ने कवर््ड ओएलईडी स्क्रीन वाला टेलिविजन भी लांच किया। 55 इंच स्क्रीन वाली यह टी.वी. आपको करीब 9,99,000 रुपए की कीमत के साथ उपलब्ध होगी।

फिलहाल चलिए आपको एलजी जी फ्लेक्स कवर््ड स्क्रीन फोन की कुछ मुख्य विशेषताओं से परिचित करवाते हैं-

1. एलजी कंपनी के अनुसार इस फोन की 6 इंच की ओएलईडी डिस्प्ले स्क्रीन अपेक्षाकृत काफी पतली और चमकदार है। एलजी जी फ्लेक्स स्क्रीन 1280X720 पिक्सल रेजोल्यूशन वाली है।

2. एलजी जी फ्लेक्स स्मार्टफोन 4.2.2 एंड्रायड जेलीबीन पर काम करता है, जिसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 2.1 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

3. यह स्मार्टफोन 2.26 गीगाहर्ट्ज स्नैपड्रैगन क्वाड-कोर प्रोसेसर से संचालित है जो आपको 2 जीबी रैम और 32 जीबी मेमोरी स्पेस के साथ उपलब्ध होगा।

4. 177 ग्राम वाले इस फोन में आपको 3500 एमएएच वाली बैटरी मिलेगी। यह फोन आपको सिल्वर टाइटेनियम रंग में उपलब्ध होगा।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.