Move to Jagran APP

रिलायंस डोंगल 2 हुआ लांच, बिना 4जी स्मार्टफोन के भी चला सकेंगे फ्री इंटरनेट

क्या आपको भी रिलायंस जिओ सिम नहीं मिल पा रही है? तो हम आपके लिए एक खुशखबरी लाए हैं। दरअसल, जिओ ने डोंगल 2 लांच किया है जिसके जरिए यूजर्स रिलायंस जिओ का इंटरनेट इस्तेमाल कर पाएंगे

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Thu, 29 Sep 2016 03:22 PM (IST)Updated: Thu, 29 Sep 2016 03:24 PM (IST)
रिलायंस डोंगल 2 हुआ लांच, बिना 4जी स्मार्टफोन के भी चला सकेंगे फ्री इंटरनेट

क्या आपको भी रिलायंस जिओ सिम नहीं मिल पा रही है? तो हम आपके लिए एक खुशखबरी लाए हैं। दरअसल, जिओ ने Dongle 2 लांच किया है जिसके जरिए यूजर्स रिलायंस जिओ का इंटरनेट इस्तेमाल कर पाएंगे। इस बात की जानकारी ट्विटर यूजर यतिन चावला ने दी है। यतिन की मानें तो कंपनी नई डिवाइस Jio Dongle 2 लेकर आई है। इस डिवाइस को इस्तेमाल करने के लिए आपको किसी भी 4जी मोबाइल की आवश्यकता नहीं है। आपको बता दें कि इस डिवाइस में बैटरी नहीं दी गई है। ऐसे में वाइ-फाइ चलाने के लिए आपको इस डिवाइस को अपने कंप्यूटर या लैपटॉप से कनेक्ट करना होगा। यतिन ने बताया है कि इस डिवाइस की कीमत 1999 रुपये है।

loksabha election banner

कैसे खरीदें जिओ डोंगल 2?

ये डिवाइस किसी भी रिलायंस डिजिटल स्टोर्स से जिओ सिम कार्ड के साथ खरीदी जा सकती है। इस डिवाइस को खरीदने के लिए यूजर को अपने साथ अपना एड्रेस प्रूफ, पहचान पत्र (ओरिजनल और फोटोस्टेट दोनों) और एक पासपोर्ट साइज फोटो लेकर जानी होगी। आपको बता दें कि डिवाइस के साथ यूएसबी एडप्टर, क्विक स्टार्टिंग गाइड और एक वॉरन्टी कार्ड दिया गया होगा जिसमें डोंगल पर 1 साल की और अन्य अक्सेसरीज पर 6 महीने की वॉरन्टी मिलेगी।

यह भी पढ़े,

जिओ और वोडाफोन ऑफर्स के साथ सैमसंग गैलेक्सी ऑन8 स्मार्टफोन हुआ लांच, 3जीबी रैम और 13 मेगापिक्सल कैमरा है खासियत

इंटेक्स ने लांच किया क्लाउड क्यू11 बजट स्मार्टफोन, महज 4699 रुपये है कीमत

मेटल यूनिबॉडी शाओमी मी 5एस स्मार्टफोन लांच, जानें कीमत व स्पेसिफिकेशन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.