Move to Jagran APP

528 जीबी मैमोरी 3 जीबी रैम के साथ ब्लैकबेरी डीटीईके50 एंड्रॉयड स्मार्टफोन लांच, जाने कीमत

ब्लैकबेरी मार्केट में अपने नए व दूसरे एंड्रॉयड स्मार्टफोन के साथ आ गई है। कंपनी का दावा है कि यह दुनिया का सबसे सुरक्षित स्मार्टफोन है

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Wed, 27 Jul 2016 01:06 PM (IST)Updated: Wed, 27 Jul 2016 01:45 PM (IST)
528 जीबी मैमोरी 3 जीबी रैम के साथ ब्लैकबेरी डीटीईके50 एंड्रॉयड स्मार्टफोन लांच, जाने कीमत

ब्लैकबेरी मार्केट में अपनी पुरानी साख पाने में दुबारा से जुट गयी है| ब्लैकबेरी मार्केट में अपने नए व दूसरे एंड्रॉयड स्मार्टफोन के साथ आ गई है। कंपनी का दावा है कि यह दुनिया का सबसे सुरक्षित स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन में यूजर की बिजनेस और निजी जानकरियां समेत सारा डाटा इनक्रिप्ट है। इस स्मार्टफोन में बैकअप वाइप और रीस्टोर सपोर्ट के साथ एक मालवेयर प्रोटेक्शन भी दिया गया है।

loksabha election banner


कंपनी के मुख्य कार्यकारी जॉन चेन ने कहा कि हमें उम्मीद है कि डीटीईके50 स्मार्टफोन को ब्लैकबेरी प्रिव से ज्यादा कामयाबी मिलेगी। ब्लैकबेरी प्रिव कंपनी का पहला एंड्रॉयड ऑपरेटिंग स्मार्टफोन था जिसे ऊंची कीमत के चलते बहुत ज्यादा सफलता नहीं मिली।


अब इसकी स्पेसिफिकेशन पर गौर करें तो, ब्लैकबेरी डीटीईके50 में 5.2 इंच का फुल-एचडी (1080x1920 पिक्सल) रिज़ॉल्यूशन आईपीएस एलटीपीएस डिस्प्ले है। इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 617 सीपीयू, 2 जीबी / 3 जीबी रैम और एड्रेनो 405 जीपीयू का इस्तेमाल किया गया है। इसमें 16 जीबी की इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

पढ़ें, 6020 एमएएच की बैटरी और 4 जीबी रैम के साथ जियोनी ने लांच किए एम6 और एम6 प्लस, जानें फीचर्स और कीमत

इसमें डुअल टोन एलईडी फ्लैश, पीडीएफ और अपर्चर एफ/2.2 के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। फोन में एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मौजूद है। पॉवर बैकअप के लिए फास्ट चार्जिंग टेक्नेलॉजी के साथ 2610 एमएएच की बैटरी है।


ब्लैकबेरी डीटीईके50 स्मार्टफोन ब्लैक कलर वेरिएंट में 299 डॉलर (करीब 20,000 रुपये) में मिलेगा। यह स्मार्टफोन अमेरिका, कनाडा, यूके, फ्रांस, जर्मनी, स्पेन, इटली और नीदरलैंड में ShopBlackBerry.com पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। सीमित समय तक इस ऑफर में ब्लैकबेरी डीटीईके50 स्मार्टफोन को प्री-ऑर्डर करने वाले ग्राहकों को 8 अगस्त तक 59.99 डॉलर की कीमत वाला एक ब्लैकबेरी मोबाइल पावर पैक मुफ्त मिलेगा।

पढ़ें,

16 एमपी फ्रंट कैमरा से लैस सोनी एक्सपीरिया एक्सए अल्ट्रा भारत में लांच, जानें कीमत

फ्री नाईट कॉलिंग और 10 जीबी एक्स्ट्रा डाटा के साथ ये कंपनी दे रही 1 एमबीपीएस की न्यूनतम स्पीड


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.