Move to Jagran APP

आ गया एचटीसी का डुअल सिम वाला नया फोन, जानिए कीमत

हाल ही में एचटीसी ने अपना नया डुअल सिम वाला फोन एचटीसी डिजायर 600 भारत में करीब 27,000 की कीमत के साथ लॉंच कर दिया गया है। हालांकि बीते मई माह में इस फोन को लॉंच किए जाने की घोषणा की गई थी और इसी महीने इस फोन ने ऑनलाइन भी अपनी मौजूदगी दर्ज करवा दी थी लेकिन इस फोन के फीचर्स और कीमत स्पष्ट नहीं किए गए थे। पर अब इस

By Edited By: Published: Wed, 31 Jul 2013 04:03 PM (IST)Updated: Wed, 31 Jul 2013 04:03 PM (IST)
आ गया एचटीसी का डुअल सिम वाला नया फोन, जानिए कीमत

हाल ही में एचटीसी ने अपना नया डुअल सिम वाला फोन एचटीसी डिजायर 600 भारत में करीब 27,000 की कीमत के साथ लॉंच कर दिया गया है। हालांकि बीते मई माह में इस फोन को लॉंच किए जाने की घोषणा की गई थी और इसी महीने इस फोन ने ऑनलाइन भी अपनी मौजूदगी दर्ज करवा दी थी लेकिन इस फोन के फीचर्स और कीमत स्पष्ट नहीं किए गए थे। पर अब इस फोन की कीमत से रूबरू होने के बाद आप इस फोन को खरीदने का मन बना रहे हैं तो हम आपको इसके कुछ खास फीचर्स और कुछ उल्लेखनीय विशेषताओं से भी अवगत करवा देते हैं।

loksabha election banner

एचटीसी डिजायर 600 स्पोर्ट्स फोन एलसीडी 2 की स्क्रीन 4.5 इंच की है। इस फोन का रेजोल्यूशन 540X960 पिक्सल का है और यह फोन 1.2 गीगाहर्ट्ज स्नैपड्रैगन 200 क्वाड कोर प्रोसेसर पर काम करेगा। इसके अलावा इस फोन में 1 जीबी रैम है और इसकी मेमोरी को 8 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इस फोन का फ्रंट कैमरा 1.6 मेगापिक्सल और रियर कैमरा 8 मेगापिक्सल का है।

एचटीसी डिजायर 600 फोन के डुअल फ्रंट फेसिंग स्पीकर्स में एम्पि्लफायर भी फिट है जो गाने के शौकीन लोगों को काफी पसंद आएगा। एचटीसी ने इसे 'बूमसाउंड' का नाम दिया है।

एचटीसी डिजायर 600 एंड्रायड 4.1 जेलीबीन पर चलता है और इसकी बैटरी 1860 एमएएच है। इस फोन में आपको ब्लूटूथ, वाइ-फाइ और 3जी सपोर्ट भी मिलेगा।

चलिए हम आपको इस फोन की मुख्य विशेषताएं बताते हैं ताकि आप आसानी से यह निर्णय कर पाएं कि आपको यह फोन लेना है या नहीं।

540X960 के रेजोल्यूशन वाली 4.5 इंच सुपर एलसीडी स्क्रीन

1.2 गीगाहर्ट्ज स्नैपड्रैगन 200 क्वाड कोर प्रोसेसर

1 जीबी रैम

8जीबी एक्सपेंडेबल मेमोरी

8 मेगापिक्सल रियर कैमरा

1.6 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा

एंड्रायड 4.1 जेलीबीन

ब्लूटूथ 4.0, वाइ-फाइ, जीपीएस, 3जी 1860 एमएएच बैटरी

डुअल सिम (दोनों जीएसएम)

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.