Move to Jagran APP

बादल सरकार व्यापारी, जनता को बना दिया भिखारी: ब¨ड़ग

फोटो-28 में है। -- -हलका शामचौरासी में कांग्रेस लाओ, पंजाब बचाओ की हुई रैली -पूर्व केंद्री

By Edited By: Published: Mon, 25 Jul 2016 06:45 PM (IST)Updated: Mon, 25 Jul 2016 06:45 PM (IST)
बादल सरकार व्यापारी, जनता को बना दिया भिखारी: ब¨ड़ग

फोटो-28 में है।

loksabha election banner

--

-हलका शामचौरासी में कांग्रेस लाओ, पंजाब बचाओ की हुई रैली

-पूर्व केंद्रीय मंत्री संतोष चौधरी ने कहा, लोग बता रहे बादल सरकार का जाना तय है

जागरण संवाददाता, होशियारपुर

हलका शामचौरासी में सोमवार को विधानसभा इंचार्ज चौधरी राम लुभाया की अध्यक्षता में कांग्रेस लाओ, पंजाब बचाओ के तहत रैली का आयोजन किया गया। इसमें मुख्य अथिति के तौर पर यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष अम¨रदर राजा ब¨ड़ग ने शिकरत की। स्टेज संभाल रहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री संतोष चौधरी रैली में कुर्सियां भरीं देखकर प्रसन्न दिखीं। उन्होंने अभिवादन करते हुए कहा कि यह संकेत है कि बादल सरकार का जाना तय है।

रैली को संबोधित करते हुए राजा ब¨ड़ग ने कहा कि बादल सरकार सही मायने में व्यापारी है इसीलिए पंजाब की जनता भिखारी को बना दिया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री प्रकाश ¨सह बादल और उनके बेटे उप मुख्यमंत्री सुखबीर ¨सह बादल ने सिवाय अपने परिवार के जनता के लिए कुछ नहीं सोचा। रेत, बजरी, केबल और ट्रांसपोर्ट कर कब्जा कर लिया है। राज्य को कंगाल बनाने वाली बादल सरकार के पास सरकारी कर्मियों को तनख्वाह देने के लिए पैसे नहीं हैं। यहां तक कि हक मांगने पर कर्मियों पर लाठियां बरसाई जाती हैं। उन्होंने कहा कि नौ साल के शासनकाल में बादल सरकार ने जनता को लूटा और कूटा है। अब समय आ गया है कि बादल के जंगल राज से छुटकारा पाने के लिए कांग्रेस को जिताएं।

समारोह में डा. राज कुमार वेरका, फतेह ¨सह बाजवा, केपी ¨सह, चौ. राम लुभाया, सुमित्तर ¨सह सीकरी, जसवीर ¨सह पाल, डा. कुलदीप नंदा, विश्वनाथ बंटी, ब्रह्म शंकर ¨जपा, अजय मोहन बब्बी, नरेश ठाकुर, कृष्णा सैनी, रोहित खुल्लर, भू¨पदर ¨सह पप्पू, दलजीत ¨सह, परमजीत ¨सह टिममा, ओंकार धामी, जगरुप धामी, रंजीत बहल, अनिल सभ्रवाल, गुर¨वदर ¨सह, बख्शीश, सदा राम, बलदेव बेबी, बलदेव भी मौजूद थे।

-

दलितों पर अत्याचार किए जा रहे हैं: आदिया

जिला कांग्रेस के अध्यक्ष पवन आदिया ने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार और राज्य में बादल सरकार के राज्य में दलितों पर अत्याचार किए जा रहे हैं। इनका दोहरा मुखौटा है। उन्होंने कायर्कताओं में जोश भरते हुए कहा कि इंसान को तकदीर खुद बदलनी चाहिए। उन्होंने राज्य में खुशहाली लाने के लिए कैप्टन अम¨रदर ¨सह की सरकार लाने का आह्वान किया।

-

नाम नहीं, कांग्रेस पार्टी के नारे लगाओ

जसवीर पाल ¨सह का जत्था आया तो पीछे चल रहे उनके समथर्क जसवीर पाल ¨जदाबाद, और कांग्रेस ¨जदाबाद के नारे लगा रहे थे। स्टेज के पास पहुंचते ही उन्हें रोक दिया गया है कि कोई किसी का नाम लेकर ¨जदाबाद के नारे नहीं लगाएगा। इस पर जत्थे में शामिल लोग कांग्रेस ¨जदाबाद के नारे लगाने लगे। क्योंकि टिकट के चाहवान अपने दमदार उपिस्थिति दर्ज कराना चाहते थे, लेकिन आला लीडर इसके पक्ष में नहीं थे।

-


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.