PreviousNext

VIDEO-सलवार-कुर्तेे वाली 'छोरी' ने निकाली खली की चेली की 'अकड़'

Publish Date:Sat, 18 Jun 2016 05:07 PM (IST) | Updated Date:Sat, 18 Jun 2016 10:45 PM (IST)
VIDEO-सलवार-कुर्तेे वाली 'छोरी' ने निकाली खली की चेली की 'अकड़'
खली की स्टूडेंट रेसलर को एक देसी सलवार कुर्ते वाली 'छोरी' ने जमकर धोया। इसने मुकाबले के लिए खुलेआम चुनौती दी थी। दोनों के बीच अब दो हफ्ते बाद मुकाबला होगा।

जेएनएन, चंडीगढ़। द ग्रेट खली की स्टूडेंट रेसलर को एक देसी सलवार कुर्ते वाली 'छोरी' ने जमकर धोया। वाकया द ग्रेट खली की जालंधर स्थित सीडब्ल्यूई रेसलिंग अकादमी का है। यहां भारत की पहली प्रोफेशनल महिला रेसलर बेबी बुलबुल ने रिंग में खड़े होकर ओपन चैलेंज किया कि किसकी हिम्मत हो तो उससे आकर लड़े। वह रिंग में चीख कर चुनौती दे रही थी कि सलवार कुर्ती में आई यह युवती वहां आ गई और उस पर टूट पड़ी। वहीं, दोनों के बीच आज हुए मुकाबले का कोई नतीजा नहीं निकला।

पढ़ें : मोदी के योग कार्यक्रम के लिए रॉ और एसपीजी की टीम चंडीगढ़ पहुंची

कौन थी वो सलवार कुर्ते वाली ?

दरअसल, रिंग में खड़े होकर बेबी बुलबुल ने चैलेंज किया तो दर्शकों में खड़ी एक युवती ने हाथ उठाकर हामी भरी। सलवार कुर्ते पहनी इस 'छोरी' ने बेबी बुलबुल को रिंग में धराशायी कर दिया। इसका दर्शकों ने भरपूर मजा लिया। सलवार कु्र्ते वाली यह 'छोरी' कोई और नहीं बल्कि हरियाणा के जींद की रहने वाली कविता है। कविता हरियाणा पुलिस में सब इंस्पेक्टर है।

खली की एकेडमी का ही 'खेल' था

दरअसल, पूरा मामला खली के रेसलिंग एकेडमी की ओर से रचा गया था। कविता और बेबी बुलबुल दोनों ही खली की रेसलिंग एकेडमी में स्टूडेंट हैं। बुलबुल को ट्रेनिंग लेते हुए करीब एक साल हो चुका है तो कविता ने अभी कुछ दिन पहले ही हरियाणा पुलिस से छुट्टी लेकर अकादमी ज्वाइन की है। चर्चा है कि ओपन चैलेंज और हार का ये ड्रामा खली की एकेडमी का ही 'खेल' था।

रिंग में बुलबुल को पीटती कविता।

रद हआ आज का मुकाबला , दो हफ्ते बाद फिर होगी फाइट

वहीं, शनिवार को जालंधर के कंगनीवाल स्थित द ग्रेट खली के रेसलिंग सेंटर सीडब्ल्यूसी में दोनों के बीच हुए मुकाबले का कोई नतीजा नहीं निकला। बुलबुल के कविता के साथ गलत ढ़ंग से उठापटक करने की वजह से मुकाबला रद कर दिया गया। इसके बाद कविता ने बुलबुल को ललकारते हुए कहा कि दो हफ्ते बाद वह फिर से उसके साथ मुकाबला करेगी। बुलबुल ने भी कविता का चैलेंज स्वीकार कर लिया।

कविता को रिंग में खींच कर ले जाती रेसलर बुलबुल।

पढ़ें : बादल पिता-पुत्र को भेजेंगे जेल : कैप्टन अमरिंदर

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Ordinary looking young women beat professional wrestler(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

ट्रक की चपेट में आने से तीन मोटरसाइकिल सवार घायलकर्ज न लौटाने पर अखबारों में नोटिस पर रोक
यह भी देखें