Move to Jagran APP

शादी का झांसा देकर बनाता रहा शारीरिक संबंध, गर्भवती हुई तो दिखाया रंग

एक युवक अपने प्रेमिका को शादी का झांसा देकर एक साल तक दुष्कर्म करता रहा। गर्भवती होने पर जब उसने शादी की बात की तो वह मुकर गया।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sat, 03 Sep 2016 02:33 PM (IST)Updated: Sun, 04 Sep 2016 11:23 AM (IST)

जेएनएन, चंडीगढ़। एक युवक ने 19 साल की लड़की को अपने प्रेम जाल में ऐसा फंसाया कि वह अब समझ नहीं पा रही है कि वह क्या करे। वह शादी का झांसा देकर उससे एक साल से शारीरिक संबंध बनाता रहा। जब उसे पता चला कि लढ़की चार माह की गर्भवती है तो उसने अपना असली रंग दिया दिया और शादी करने से साफ मुकर गया। अब पीडि़ता ने युवक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

मामला चंडीगढ़ के पास स्थित मौलीजागरां का है। पीड़िता के मुताबिक उसकी अजय से मुलाकात एक साल पूर्व हुई थी। दोनों में धीरे-धीरे बातचीत होने लगी। इसके बाद यह बातचीत प्रेम में बदल गई। दोनों रात-रात तक बात करने लगे और एक-दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाने लगे। युवक लड़की अक्सर अपने विकासनगर स्थित घर पर बुलाता था। दोनों यहां आपस में बैठकर पर बातें करते थे। इसके बाद दोनों के बीच इस दौरान कई बार शारीरिक संबंध भी बने।

पढ़ें : पहले बनाए नाबालिग लड़की से प्रेम संबंध फिर जब हवस मिट गई तो...

युवती के मुताबिक युवक ने उससे शादी करने का वादा कर संबंध बनाए। अब जब उसे कुछ शंका हुई तो उसने जांच कराई। इसमें वह गर्भवती निकल आई। युवती के मुताबिक वह चार माह की गर्भवती है। उसने जब इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी तो परिजनों ने भी युवक अजय से उनकी लड़की से शादी करने को कहा, लेकिन अब वह शादी की बात से मुकर रहा है।

पढ़ें : शादी में युवक-युवती की मुलाकात फिर रात-रात तक होती रही बात और फिर...

युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। युवती का मेडिकल करवा कर उसके बयान भी मजिस्टे्रट के समक्ष दर्ज करवाए दिए गए हैैं। मौलीजागरां थाना प्रभारी बलदेव कुमार ने आरोपी 22 वर्षीय युवक अजय को विकास नगर से गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

पढ़ें : पति के दोस्त की डोल गई नीयत, ...और फिर किया यह


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.