PreviousNext

अमेरिकी ने फेसबुक पर किया अपनी मौत का लाइव प्रसारण

Publish Date:Sun, 19 Mar 2017 09:04 PM (IST) | Updated Date:Mon, 20 Mar 2017 06:28 AM (IST)
अमेरिकी ने फेसबुक पर किया अपनी मौत का लाइव प्रसारणअमेरिकी ने फेसबुक पर किया अपनी मौत का लाइव प्रसारण
यह घटना सोशल मीडिया पर मौजूद उसकी मंगेतर बेबस होकर देखती रही।

न्यूयॉर्क, प्रेट्र/आइएएनएस। अमेरिका में मानसिक रूप से बीमार एक शख्स ने फेसबुक पर अपनी मौत का लाइव प्रसारण किया। उसने एक पुलिसकर्मी को अपनी गाड़ी से कुचलने का नाटक किया था और पुलिस की गोली से मारा गया। यह घटना सोशल मीडिया पर मौजूद उसकी मंगेतर बेबस होकर देखती रही। इस घटना की जांच चल रही है। जिला अटॉर्नी जनरल गैरी ब्राउन फैसला करेंगे कि यह मामला ग्रैंड जूरी में भेजा जाना चाहिए या नहीं।

समाचार पत्र 'द सन' के मुताबिक, टेनेसी के अलामो में शनिवार को रोडनी जेम्स हेस (36) को यातायात रुके होने के दौरान पुलिस ने रोककर मार डाला। रिपोर्ट में टेनेसी ब्यूरो ऑफ इंवेस्टीगेशन के हवाले से कहा गया है, 'वह अजीब सी हरकतें कर रहा था, उसने गुरुवार को मारे जाने के पहले पुलिसकर्मियों को दो बार टक्कर मारने का प्रयास किया।'

फेसबुक वीडियो में दिख रहा है कि कार छोड़ने से पहले हेस उच्चाधिकारी से बात करने की मांग करता है। फिर वह वहां से जैसे ही जाने की कोशिश करता है, कार के शीशे से गुजरते हुए गोली उसे जा लगती है।

हेस की मंगेतर जोनिशा प्रोवोस्ट ने कहा, वह कुछ कुछ समझ नहीं पा रहा था, इसलिए उसने उच्चाधिकारी से बात करने की मांग की।' प्रोवोस्ट ने बताया कि वह काम पर थीं। उन्हें उनकी एक रिश्तेदार ने हेस के परेशानी में होने की सूचना दी। वह फेसबुक पर थी और उन्होंने उसे बेबसी से मरते हुए देखा। प्रोवोस्ट ने कहा कि वह मानसिक रूप से बीमार था। उसे मारने की बजाय पुलिस को उसकी कार के टायर पर फायर करना चाहिए था।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:live death broadcast on Facebook(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

चीन में टॉयलेट पेपर चोरी रोकने को शौचालय में लगेंगे कैमरेमोसुल में छिड़ी भीषण जंग, हवाई हमले में छह आईएस नेता ढेर
यह भी देखें