PreviousNext

रेसिंग चैंपियन अश्विन की कार दुर्घटना में मौत

Publish Date:Sat, 18 Mar 2017 07:28 PM (IST) | Updated Date:Sat, 18 Mar 2017 09:31 PM (IST)
रेसिंग चैंपियन अश्विन की कार दुर्घटना में मौतरेसिंग चैंपियन अश्विन की कार दुर्घटना में मौत
पूर्व राष्ट्रीय रेसिंग चैंपियन अश्विन सुंदर और उनकी पत्नी निवेदिता का एक कार दुर्घटना में निधन हो गया।

चेन्नई, प्रेट्र। पूर्व राष्ट्रीय रेसिंग चैंपियन अश्विन सुंदर और उनकी पत्नी निवेदिता का एक कार दुर्घटना में निधन हो गया। एक पेड़ से टकराकर उनकी अनियंत्रित कार में आग लग गई थी। 31 वर्षीय अश्विन और उनकी पत्नी कार में ही फंसे रह गए। 
पुलिस ने बताया कि तेज गति से कार चलाने के कारण यह हादसा हुआ। हादसे की सूचना मिलते ही अग्निशमन और बचाव कर्मी घटनास्थल पर पहुंचे। आग पर काबू पाने में उन्हें करीब आधे घंटे का समय लग गया। उनकी जलती कार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि आग अचानक और तेजी से लगी, इसलिए उन लोगों को बचाया नहीं जा सका।
अश्विन ने कार और दोपहिया रेसिंग में राष्ट्रीय पुरस्कार जीते थे। 115 सीसी-4 स्ट्रॉक और 150 सीसी-4 स्ट्रॉक के टाइटल जीतने के बाद 2006 में उन्हें चैंपियन ऑफ चैंपियंस का खिताब मिला था। 2012 और 2013 में अश्विन निर्विवाद रूप से देश के एफ4 चैंपियन बने थे। उनकी पत्नी निवेदिता चिकित्सक थीं।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Racer Ashwin Sundar wife charred to death after their BMW car catches fire in Chennai(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

इंडियन वेल्स: बिना खेले ही रोजर फेडरर सेमीफाइनल में पहुंचेअभिनव बिंद्रा ने किया खुलासा, रियो के दौरान मिर्गी की बीमारी से रहे थे जुझ
यह भी देखें