Move to Jagran APP

पीबीएल-2: पीवी सिंधू की टीम चेन्नई स्मैशर्स ने जीता खिताब

पीवी सिंधू की टीम चेन्नई स्मैशर्स ने शनिवार को रोमांचक मुकाबले में मुंबई राकेट्स को 4-3 से हराकर के दूसरे संस्करण (पीबीएल-2) का खिताब अपने नाम किया।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Sun, 15 Jan 2017 10:54 AM (IST)Updated: Sun, 15 Jan 2017 11:04 AM (IST)
पीबीएल-2: पीवी सिंधू की टीम चेन्नई स्मैशर्स ने जीता खिताब
पीबीएल-2: पीवी सिंधू की टीम चेन्नई स्मैशर्स ने जीता खिताब

नई दिल्ली, जेएनएन। थाइलैंड के तानोंगसाक साएनसोंबूनसुक ने निर्णायक मुकाबले में पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए भारत के अजय जयराम को 9-11, 11-7, 11-3 शिकस्त दी, जिससे पीवी सिंधू की टीम चेन्नई स्मैशर्स ने शनिवार को रोमांचक मुकाबले में मुंबई राकेट्स को 4-3 से हराकर के दूसरे संस्करण (पीबीएल-2) का खिताब अपने नाम किया।

loksabha election banner

चेन्नई और मुंबई ने अपने-अपने ट्रंप मैच जीते। दोनों टीमों के ट्रंप मैचों के बीच में चेन्नई की स्टार खिलाड़ी और रियो ओलंपिक की रजत पदक विजेता पीवी सिंधू का महिला सिंगल्स में कोरिया की सुंग जु हुन से मुकाबला हुआ। सिंधू ने हुन को 11-8, 11-8 से मात देकर चेन्नई की बढ़त को 3-0 कर दिया। यह टूर्नामेंट में हुन पर सिंधू की दूसरी जीत है। इससे पहले शुरुआती मुकाबला मिक्स्ड डबल्स में था जिसे चेन्नई ने अपना ट्रंप मैच चुना।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

चेन्नई ने इस मुकाबले में ब्रिटिश पति-पत्नी क्रिस और ग्रैबिएल एडकॉक को उतारा। उन्होंने मुंबई के निपिटफोन पुआंगपुआपेच और नादिएद्जा जिएबा की जोड़ी को 11-9, 11-6 से मात देकर चेन्नई को दो अंक दिलाए। पुरुष डबल्स को मुंबई ने ट्रंप मैच चुना। मुंबई के योंग डे ली और निपिटफोन की जोड़ी ने चेन्नई के क्रिस एडकॉक और मैड्स पीलेर की जोड़ी को 12-10, 11-6 से हराकर टीम को दो अंक दिलाए।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

चौथे मुकाबले में मुंबई के एचएस प्रणय ने चेन्नई के कश्यप को 11-4, 8-11, 11-8 से हराकर स्कोर 3-3 पर पहुंचाया, लेकिन तानोंगसाक ने जयराम की चुनौती से पार पाते हुए खिताब को चेन्नई की झोली में डाल दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.