Move to Jagran APP

अपने मजे के लिए बेजुबान जानवरों का खून बहाती है यह हसीना

ये दोनों कॉलेज स्‍टूडेंट हैं और रूस के खाबरोव्‍सक शहर में रहती हैं।

By Gunateet OjhaEdited By: Published: Sun, 23 Oct 2016 02:24 PM (IST)Updated: Sun, 23 Oct 2016 02:30 PM (IST)
अपने मजे के लिए बेजुबान जानवरों का खून बहाती है यह हसीना

नई दिल्ली, जेएनएन। रूस में रहने वाली 17 साल की एक लड़की एलिना आर्लोवा ने तो क्रूरता की हदें ही पार कर दी। एलिना पर आरोप है कि उसने अपनी दोस्त के साथ मिलकर कई बिल्लियों और डॉगी को टॉर्चर किया और उन्हें तड़पा-तड़पा कर मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं इस लड़की ने इस बर्बरता और कत्लेआम का केवल वीडियो ही नहीं बनाया बल्कि उसे सोशल मीडिया पर भी डाल दिया। इसके बाद पुलिस ने इस लड़की को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

एलिना ने यह काम अपनी दोस्त क्रिस्टीना हेंप के साथ मिलकर किया। दोनों को ही हॉरर मूवी स्टाइल में मेकअप और कॉन्टेक्ट लेंस लगाने का शौक रहा है। पुलिस ने एलिना को तब पकड़ा जब वह अपने घर के लिए फ्लाइट का इंतजार कर रही थी।

सोशल मीडिया पर आई इन तस्वीरों को देखकर साफ लगता है कि ये लड़कियां कितनी क्रूर हैं। एक फोटो में तो एक डॉगी को दीवार पर कील से टांग दिया गया। सामने आए एक वीडियो में तो बिल्ली को काटते हुए शारीरिक अंगों तक को बाहर निकाल दिया गया।

एनिमल राइट्स एक्टिविस्ट्स और एनिमर लवर्स ने जब इन तस्वीरों और वीडियो को देखा तो वे गुस्से में आगबबूला हो उठे और पुलिस कार्रवाई की मांग की। स्थानीय लोगों तक ने एक याचिका तैयार की है जिसमें सख्त कार्रवाई की मांग की गई है।

ये दोनों कॉलेज स्टूडेंट हैं और रूस के खाबरोव्सक शहर में रहती हैं। स्थानीय रिपोर्ट के मुताबिक क्रिस्टीना के परिवार के पुलिस से गहरे संबंध हैं। एलिना को लेकर पहले भी चर्चा थी कि उसकी अपनी मां को मारने की योजना थी।

खौफनाकः छात्राओं को मजबूत बनाने के लिए स्कूल ने कराई ऐसी एक्सरसाइज

तस्वीर देख लगाएं इस खूबसूरत महिला की उम्र का अंदाजा, फिर पढ़ें खबर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.