Move to Jagran APP

सुपर मॉडल को ऐसी जगह डसा कि सांप की हो गई मौत

इजराइल में हुई यह घटना सोशल नेटवर्किंग साइटों पर तेजी से वायरल हो रही है।

By Gunateet OjhaEdited By: Published: Mon, 10 Oct 2016 11:15 AM (IST)Updated: Mon, 10 Oct 2016 11:24 AM (IST)
सुपर मॉडल को ऐसी जगह डसा कि सांप की हो गई मौत

यरुशलम, जेएनएन। अक्सर महिलाओं को कॉस्मेटिक प्रोडक्ट से होने वाले नुकसानों को लेकर आगाह किया जाता रहा है लेकिन फिर भी उनकी चेतावनी को कोई गंभीरता से नहीं लेता। पिछले कुछ समय में फिल्म स्टार्स, मॉडल्स और फैशनपरस्त लोगों में सिलिकॉन इनहैंसमेंट का क्रेज भी काफी बढ़ा है।

loksabha election banner

महिलाएं कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा लेकर अपनी खूबसूरती बढ़ाने में लगी हैं, लेकिन इसके कई घातक नुकसान भी हैं। हो सकता है डॉक्टर्स महिलाओं को यह समझाने में नाकाम रहे हों, लेकिन एक सांप की मौत शायद उन्हें सजग कर दे। दरअसल एक सांप की मौत सिलिकॉन इम्प्लांट करवा चुकी मॉडल को डसने से हो गई।

मामला इजराइल का है जहां एक मॉडल ने अपनी शारीरिक खूबसूरत बढ़ाने के लिए अपने ब्रेस्ट में सिलिकॉन इम्प्लांट करवाया था। ओरिट फॉक्स नाम की इस मॉडल का कुछ साल पुराना एक वीडियो फिर वायरल हुआ जिसमें वो एक सांप के साथ शूटिंग करते हुए नजर आ रही हैं।

इस दौरान वो सांप से खेल रही थी, लेकिन यह सब उस सांप को पसंद नहीं आया। शूट के दौरान अचानक सांप ने हमला कर दिया और मॉडल के ब्रेस्ट पर डस लिया। इस हमले से डरकर मॉडल चीखने लगी और यह सब देख वहां मौजूद लोग मदद के लिए आगे आए।

हालांकि इस पूरी घटना में मॉडल को तो कुछ नहीं हुआ, लेकिन कुछ समय बाद उस सांप की मौत हो गई। बाद में कहा गया कि सांप की मौत सिलिकॉन जहर के चलते हुई जो उसके दांतों में डसने के दौरान लग गया था।

ये है सबसे जहरीला शहर जहां पर सात सालों से नहीं रहते इंसान

बांग्लादेश में पैदा हुआ बूढ़ा बच्चा, घर में खुशी का माहौल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.