Move to Jagran APP

हाय री किस्मत! ऐसी खूबसूरती का भी क्या फायदा जो...

पिछले दिनों चर्चित हुई यूक्रेन की वेलेरिया लुकयनोवा की तरह एंजलिका को इंटरनेट पर नई ह्यूमन बार्बी बताया जा रहा है

By Abhishek Pratap SinghEdited By: Published: Wed, 25 May 2016 01:15 PM (IST)Updated: Wed, 25 May 2016 03:21 PM (IST)

दुनियाभर में कई ऐसी लड़कियां हैं, जो रियल लाइफ में बार्बी डॉल की तरह दिखना चाहती हैं। इसके लिए ये लड़कियां बाकायदा डायट फॉलो करती हैं और सर्जरी भी कराती हैं। ऐसी ही एक लड़की रूस की राजधानी मॉस्को में रहती है, जिसका नाम एंजलिका केनोवा है।

loksabha election banner

नहीं रख सकती ब्वॉयफ्रेंड...
आपको जानकर हैरत होगी, लेकिन बता दें कि एंजलिका खुद बार्बी की तरह नहीं दिखना चाहती, बल्कि उसके पेरेंट्स उसे गुड़िया की तरह पाल रहे हैं। इतना ही नहीं, 26 साल की उम्र में भी उसे कौन से कपड़े पहनने हैं, ये पेरेंट्स तय करते हैं और उसे ब्वॉयफ्रेंड बनाने की भी छूट नहीं है। बता दें कि पिछले दिनों चर्चित हुई यूक्रेन की वेलेरिया लुकयनोवा की तरह एंजलिका को इंटरनेट पर नई ह्यूमन बार्बी बताया जा रहा है। वहीं, नई ह्यूमन बार्बी को अकेले घर से बाहर निकलने की मनाही है।

पढ़ें- बच्चों की बंदूक से लूटा लिया बैंक, वायरल हुआ वीडियो

38 किलो की गुड़िया की तरह दिखने वाली इस लड़की का दावा है कि उसने कभी कॉस्मेटिक सर्जरी नहीं कराया। लड़की के फिगर को मेंटेन रखने के लिए उसके घर पर ही एक पर्सनल ट्रेनर रखा गया है। दिलचस्प यह भी है कि इस लड़की के मम्मी-पापा बचपन से ही इसे गुड़िया की तरह पाल रहे हैं। वेलेरिया की तरह यह लड़की भी पेशे से मॉडल है, फिर भी अपने पेरेंट्स के नियंत्रण में रहती है। किसी लड़के के साथ डेट पर जाने के लिए उसके सामने शर्त रखी गई है कि उसकी मां भी उसके साथ जाएगी।

रोचक रोमांचक और जरा हटके खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.