Move to Jagran APP

अगर इस होटल में आपकी वाइफ हुई प्रेग्नेंट तो मिलेंगे 70 लाख रुपये

अगर आपकी नई-नई शादी हुई है और आप बाहर कहीं घूमने जा रहे हैं तो एक नजर इस खबर पर भी...एक होटल है इस होटल ने एक ऑफर निकाला है अगर आपकी पार्टनर यहां प्रेग्नेंट होती है तो आपको 70 लाख

By Abhishek Pratap SinghEdited By: Published: Thu, 11 Aug 2016 02:28 PM (IST)Updated: Thu, 11 Aug 2016 02:36 PM (IST)
अगर इस होटल में आपकी वाइफ हुई प्रेग्नेंट तो मिलेंगे 70 लाख रुपये

अगर आपकी नई-नई शादी हुई है और आप कही हनीमून पर जाना चाहते हैं तो आपके पास एक गोल्डन ऑफर है। इस ऑफर से आप फ्री में घूम भी लेंगे और बदले में आपको 70 लाख रुपए भी मिलेंगे। हैरान हो गए लेकिन यह सच है।

loksabha election banner

एक आलीशान होटल ने ये ऑफर निकाला है। इस ऑफर को लेने के लिए एक शर्त है। वो ये कि इस होटल में आकर अगर आप प्रेग्नेंट हो जाती है तो आपको 70 लाख का ईनाम मिलेगा।

पढ़ें- वो अफवाहें जो सोशल मीडिया पर हुईं वायरल लेकिन बिल्कुल झूठी हैं!

प्रेग्नेंट होने का ये ऑफर इजरायल के एक होटल ने दिया है
इजरायल में येह्दा नामक होटल है और इस होटल ने अपने ग्राहकों को यह बेहतरीन ऑफर दिया है। इस होटल ने एक ईनाम रखा है उसके मुताबिक अगर येह्दा होटल में आए हुए कपल्स उनकी तय किये गए तारीख के दिन प्रेग्नेंट हो जाते हैं तो उन्हें इनाम में तकरीबन 70 लाख रूपये और होटल का पूरा खर्च माफ़ कर दिया जाएगा।

पढ़ें- घंटे के बजते ही जुट जाता है पूरा गांव क्योंकि...

4 साल में सिर्फ एक बार

यह समारोह का आयोजन होटल लीप ईयर में यानि कि 4 साल में एक बार आने वाले दिन पर करता है। आपको जानकर हैरानी होगी की होटल के अंदर पुरे कपल्स 29 फरवरी के दिन आ जाते हैं और होटल में रहते हैं।

अगर महिला यह दावा करती है की वह प्रेग्नेंट है तो होटल के अंदर डॉक्टरों की एक टीम होती है और वह जांच करने के बाद अपना निर्णय सुनाते हैं। अगर महिला की बात सच निकलती है तो शर्त के अनुसार ईनाम की रकम उसे दे दी जाती है।

रोचक, रोमांचक और जरा हटके खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.