Move to Jagran APP

गूगल नया ऑफरः अगर कमाने हैं करोड़ों रुपये तो बस ये काम कर दो

टेक्नोलॉजी के इस दौर में पैसे कमाना बहुत आसान हो गया है। गूगल जैसे ऑर्गनाइजेशन समय समय पर लोगों को मौका देती रहती है। गूगल एक बार फिर लोगों को पैसा कमाने का मौका दे रहा है।

By Abhishek Pratap SinghEdited By: Published: Thu, 22 Sep 2016 02:25 PM (IST)Updated: Thu, 22 Sep 2016 02:54 PM (IST)
गूगल नया ऑफरः अगर कमाने हैं करोड़ों रुपये तो बस ये काम कर दो

गूगल के जरिए बहुत से लोग पैसे कमाते हैं। गूगल अपने कर्मचारियों के साथ साथ बाहर के लोगों का भी ध्यान रखता है। ये सर्च इंजन एक बार फिर एक नया ऑफर लेकर आया है। इस ऑफर के तहत आप करोड़ों रुपये कमा सकते हैं। इसके लिए आपको एक छोटा सा काम करना पड़ेगा।

loksabha election banner

अगर आप हैकिंग के मामले में खुद को एक्सपर्ट समझते हैं तो आपके पास करोड़ों रुपये कमाने का मौका है। हैकिंग के लिए गूगल आपको करोड़ों रुपये देगा।

पढ़ें- जानिए कैसे एक बुलेटप्रूफ स्मार्टफोन ने बचाई बिजनेसमैन की जान?

क्या करना होगा?

गूगल के दो स्मार्टफोन हैं Nexus 5X और Nexus 6P इन दोनों फोन्स को आपको हैक करना है। इसे हैक करने वाले को गूगल 2.3 करोड़ रुपये देगा।

किसको कितने रुपये?

ये प्रतियोगिता करीब 6 महीने तक चलेगी। इसमें विनर को तीन पोजीशन में इनाम मिलेगा। गूगल पहले विजेता को 1.3 करोड़ रुपये, दूसरे विजेता को 67 लाख रुपये तो वहीं तीसरे नंबर पर आने वाले को 33 लाख रुपये देगा।

पढ़ें- मोमोज खाए बहुत होंगे लेकिन ये इतनी फेमस कैसे हो गई ये नहीं जानते होंगे

अगर आप हैकिंग के जानकार हैं तो आसानी से गूगल के इस जीरो सेक्योरिटी कॉन्टेस्ट में शामिल हो सकते हैं। सबसे खास बात तो यह है कि गूगल ने इसमें ट्रांसपेरेंसी रखने की कोशिश की है।

गूगल के अलावा फेसबुक, एप्पल और माइक्रोसाफ्ट जैसी कंपनियां समय समय पर इस तरह के ऑफर पेश देती हैं। जिनमें किसी प्रोडक्ट को हैक करने का कॉन्टेस्ट होता है। लेकिन गूगल ने पैसे के मामले में इन सभी कंपनियों को मात दे दी है।

रोचक, रोमांचक और जरा हटके खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.