PreviousNext

शिंदे का बिहार दौरा रद, नीतीश पर फोड़ा ठीकरा

Publish Date:Tue, 29 Oct 2013 12:22 PM (IST) | Updated Date:Tue, 29 Oct 2013 09:10 PM (IST)
शिंदे का बिहार दौरा रद, नीतीश पर फोड़ा ठीकरा

नई दिल्ली [जागरण ब्यूरो]। गांधी मैदान में नरेंद्र मोदी की रैली में बम धमाकों के बाद पटना जाने के बजाय बालीवुड में फिल्मी सितारों के साथ मंच साझा करने पर फजीहत झेल रहे सुशील कुमार ने शिंदे ने मंगलवार का अपना बिहार दौरा भी अचानक रद कर दिया। अपना कार्यक्रम रद करने के लिए शिंदे ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पास समय नहीं था। इस बीच शिंदे ने मंगलवार को यहां कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से लंबी मुलाकात की।

आईबी ने खोली नीतीश की पोल

पटना ब्लास्ट में गिरफ्तार इम्तियाज के पास 30 कमरों का मकान

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को मंगलवार को अपनी पार्टी जनता दल (यू) के राजगीर में आयोजित चिंतन शिविर में शामिल होना था। इसलिए वह पटना में नहीं थे। बम विस्फोट के दो दिन बाद शिंदे ने पटना जाने का फैसला किया था। लेकिन ऐन वक्त पर दौरा कर रद कर दिया गया। वजह गिनाते हुए उन्होंने बता दिया कि गृह मंत्रालय के अफसरों को वहां भेज दिया गया है। अफसर रात तक लौटकर अपनी रिपोर्ट सौंप देंगे। नीतीश खुद बुधवार को दिल्ली आ रहे हैं, तब इस पर चर्चा हो जाएगी। शिंदे 27 अक्टूबर को पटना में विस्फोट के बाद वहां के जाने के बजाए मुंबई में फिल्म रज्जो के संगीत लांच में हिस्सा ले रहे थे। इस पर उन्हें चौतरफा हमला झेलना पड़ा।

गृहमंत्री शिंदे गुड़गांव में एक समारोह के बाद पूछे सवालों के जवाब में फिर दोहराया कि पटना विस्फोट के बारे में खुफिया ब्यूरो (आइबी) ने अलर्ट जारी किया था। उस अलर्ट को राज्य सरकार ने गंभीरता से नहीं लिया। मोदी की सुरक्षा बढ़ाने से शिंदे ने साफ मना कर दिया। उन्होंने कहा कि उन्हें इसकी कोई जरूरत नहीं है। आतंकियों के निशाने पर होने के मद्देनजर उन्हें पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था पहले से ही दी गई है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:We had sent alert to Bihar about modi rally, says sushil shinde(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

भाजपा में 100 उम्मीदवारों के नामों पर सहमतिधमाकों के बाद अब जुबानी गोला बारूद का दौर
यह भी देखें

अपनी प्रतिक्रिया दें

अपनी भाषा चुनें
English Hindi


Characters remaining

लॉग इन करें

निम्न जानकारी पूर्ण करें

Name:


Email:


Captcha:
+ =


 

    यह भी देखें
    Close