Move to Jagran APP

बिजनेस क्‍लास में सफर कर घिरे केजरीवाल

आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं और इस बार विवाद है उनके हवाई सफर को लेकर। ट्विटर पर एक फोटो वायरल हो गया है जिसमें दिख रहा है कि अरविंद केजरीवाल बिजनेस क्लास से दुबई के हवाई सफर पर हैं।

By Murari sharanEdited By: Published: Thu, 04 Dec 2014 10:06 PM (IST)Updated: Fri, 05 Dec 2014 08:59 AM (IST)
बिजनेस क्‍लास में सफर कर घिरे केजरीवाल

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं और इस बार विवाद है उनके हवाई सफर को लेकर। ट्विटर पर एक फोटो वायरल हो गया है जिसमें दिख रहा है कि अरविंद केजरीवाल बिजनेस क्लास से दुबई के हवाई सफर पर हैं।

loksabha election banner

इसे लेकर अब बीजेपी ने अरविंद केजरीवाल के मोर्चा खोल दिया है। भाजपा का आरोप है कि खुद को आम आदमी कहते हैं और उसकी राजनीतिक करने का दावा करते हैं तो फिर ये ड्रामेबाज़ी बंद करें। दूसरी ओर आम आदमी पार्टी से निकाले गए नेता विनोद कुमार बिन्नी ने भी अरविंद केजरीवाल के दुबई जाने और दिल्ली में बड़ी तादाद में लगाए गए आप के पोस्टर-बैनरों पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि केजरीवाल दुबई और अमेरिका इसलिए जा रहे हैं, क्योंकि उनको देश से कुछ मिल नहीं रहा है।

आम आदमी पार्टी केजरीवाल के बचाव में आगे आई है और उसका कहना है कि टिकट आयोजकों ने मुहैया कराई है। आपको बता दें कि केजरीवाल एक सम्मान समारोह में शामिल होने के लिए दुबई जा रहे हैं और उसके बाद वहां से न्यूयार्क जाएंगे। विपक्ष का आरोप है कि फंड इकटठा करने लिए केजरीवाल विदेश के दौरे पर जा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.