Move to Jagran APP

पीएम मोदी की नाराजगी के बाद बोले स्वामी, अब कम बोलूंगा

केंद्र सरकार और भाजपा दोनों के लिए समस्या खड़ी करने वाले स्वामी ने शुक्रवार को ट्विटर पर लिखा कि अब वह एक सोशल मीडिया पर कम सक्रिय रहेंगे।

By Sanjeev TiwariEdited By: Published: Fri, 01 Jul 2016 05:37 PM (IST)Updated: Fri, 01 Jul 2016 06:28 PM (IST)
पीएम मोदी की नाराजगी के बाद बोले स्वामी, अब कम बोलूंगा

नई दिल्ली। भाजपा के दिग्गज नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी के तेवर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नाराजगी के बाद बदलते नजर आ रहे हैं। अपने बयानों से केंद्र सरकार और भाजपा दोनों के लिए समस्या खड़ी करने वाले स्वामी ने शुक्रवार को ट्विटर पर लिखा कि अब वह एक सोशल मीडिया पर कम सक्रिय रहेंगे।

loksabha election banner

दिलचस्प बात यह भी है कि शुक्रवार को सुबह-सुबह स्वामी ने ट्विटर पर लिखा कि अगर मैं इंडेक्स नंबर के सैमुअल्सन-स्वामी थ्योरी को भारतीय जीडीपी की गणना या आरबीआई इंटरेस्ट रेट पर लागू करूं तो मीडिया चिल्लाने लगेगी कि ये पार्टी विरोधी गतिविधि है।'

हालांकि, इस ट्वीट के करीब नौ घंटे बाद उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि अगले एक हफ्ते तक उनके पास कई सारे मुद्दे हैं, लिहाजा अब वो कम ट्वीट करेंगे।

स्वामी ने अपने ताजा ट्वीट में अपने कम 'बोलने' का कारण भी बताया है। उन्होंने कहा है कि अब उन्हें राम मंदिर, नैशनल हेरल्ड केस, सुप्रीम कोर्ट में स्वामी दयानंद सरस्वती की मंदिरों को सरकारों के नियंत्रण से मुक्त रखने वाली रिट पिटिशन की वकालत करना, एयरसेल मैक्सिस और चेन्नै सुपरकिंग्स पर बैन और कुछ अन्य मामलों के लिए समय चाहिए। स्वामी ने कहा कि अपनी व्यस्तता के कारण एक हफ्ते तक वह कम ट्वीट करेंगे।

पीएम ने सुनाई थी खरी-खरी
गौरतलब है कि भाजपा को अपने बयानों से असहज करने वाले राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते दिनों खरी खरी सुनाई। पीएम ने कहा कि अगर कोई पब्लिसिटी के लिए बयान दे रहा है तो ये गलत है। मोदी ने कहा कि कोई भी पार्टी से बड़ा नहीं हो सकता, वहीं स्वामी ने ट्विटर के जरिए पीएम पर पलटवार किया। उन्होंने बुधवार सुबह ट्वीट किया कि वह पब्लिसिटी के पीछे नहीं भागते, बल्कि पब्लिसिटी उनके पीछे भागती है।

पढ़ेंः दूसरा कार्यकाल न दिए जाने के लिए राजन खुद जिम्मेदार: यशवंत सिन्हा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.