Move to Jagran APP

वादों को पूरा नहीं कर रही मोदी सरकार : शरद यादव

जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने कहा कि भाजपा ने चुनाव से पहले अच्छे दिन लाने के वादे करते हुए सौ दिन के भीतर देश की तस्वीर बदलने के सुनहरे सपने दिखाकर सत्ता हासिल की, लेकिन उसे पूरा नहीं कर पायी है।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Mon, 01 Dec 2014 12:21 AM (IST)Updated: Mon, 01 Dec 2014 12:27 AM (IST)
वादों को पूरा नहीं कर रही मोदी सरकार : शरद यादव

जागरण संवाददाता, उरई । जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने कहा कि भाजपा ने चुनाव से पहले अच्छे दिन लाने के वादे करते हुए सौ दिन के भीतर देश की तस्वीर बदलने के सुनहरे सपने दिखाकर सत्ता हासिल की, लेकिन उसे पूरा नहीं कर पायी है। उन्होंने कहा कि देशहित में पार्टी परिवार के पुराने साथियों को एकजुट करने के प्रयास में जुटी है। इसमें सफल हुए तो राजनीति के नये सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे।

loksabha election banner

उरई में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश निरंजन भैयाजी के यहां शादी समारोह में शामिल होने आये शरद यादव ने पत्रकारों से बातचीत में केंद्र सरकार पर तीखे हमले किए। कहा कि नरेंद्र मोदी ने चुनाव से पहले कहा था कि उनकी सरकार बनी तो दो करोड़ युवाओं को वरीयता के आधार पर रोजगार मिलेगा, गरीबों को पक्के घर मिलेंगे, हर खेत तक सिंचाई के इंतजाम किए जाएंगे। भ्रष्टाचार को जड़ से मिटाने का वादा किया गया था, लेकिन केंद्र सरकार अपने छह महीने के कार्यकाल में एक भी वादे को पूरा नहीं कर पायी है, बल्कि 2-जी स्पेक्ट्रम घोटाले के आरोपियों को बचाने का काम किया। इसी वजह से पार्टी परिवार के पुराने साथियों मुलायम सिंह यादव, लालू यादव जैसे नेताओं को एक साथ लाकर नया मंच तैयार करने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि देश हित में उनकी पार्टी ने अटल बिहारी वाजपेयी और लालकृष्ण आडवाणी की पहल पर भाजपा से समझौता किया था। सिद्धांतों के आधार पर नाता तोड़ भी लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.