Move to Jagran APP

सईद के बयान से नाराज मायावती बोलीं-नहीं चल पाएगी भाजपा-पीडीपी सरकार

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती ने आज कहा कि 'भाजपा और पीडीपी की विचार और नीतियां अलग हैं। सरकार गठन के बाद दोनों दलों ने अलग-अलग नजरिए पेश किए हैं। मेरे विचार में गठबंधन की यह सरकार ज्‍यादा नहीं चल पाएगी।''

By Jagran News NetworkEdited By: Published: Mon, 02 Mar 2015 02:05 PM (IST)Updated: Mon, 02 Mar 2015 02:38 PM (IST)
सईद के बयान से नाराज मायावती बोलीं-नहीं चल पाएगी भाजपा-पीडीपी सरकार

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद द्वारा राज्य में शांतिपूर्ण चुनाव के लिए पाकिस्तान, चरमपंथियों और अलगाववादी संगठन हुर्रियत कांफ्रेंस का आभार जताए जाने का कड़ा राजनीतिक विरोध हो रहा है। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती ने आज कहा कि राज्य में शांतिपूर्वक चुनाव का श्रेय चुनाव आयोग को जाना चाहिए, क्योंकि आयोग और मुख्य चुनाव आयुक्त ने वहां सफलतापूर्वक शांति से मतदान कराने में अहम भूमिका अदा की।

loksabha election banner

संसद भवन के बाहर पत्रकारों से बातचीत में मायावती ने कहा, कल ही जम्मू-कश्मीर के सीएम के रूप में शपथ लेने वाले सईद द्वारा राज्य में सफल चुनाव होने का क्रेडिट किसी और को दिया जाना सही नहीं है। साथ ही उन्होंने इस सीमावर्ती राज्य में भाजपा-पीडीपी गठबंधन की सरकार के लंबे समय तक बने रहने पर भी संदेह जताते हुए कहा कि ''भाजपा और पीडीपी की विचार और नीतियां अलग हैं। सरकार गठन के बाद दोनों दलों ने अलग-अलग नजरिए पेश किए हैं। मेरे विचार में गठबंधन की यह सरकार ज्यादा नहीं चल पाएगी।'' दरअसल, इस मुद्दे पर आज लोकसभा में विपक्ष ने जमकर हंगामा मचाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से वक्तव्य की मांग की।

पढे़ं: राजनाथ बोले, मुफ्ती के बयान से इत्तेफाक नहीं रखती एनडीए और भाजपा

पढे़ं: सीएम बनते ही बदले मुफ्ती के सुर, की पाकिस्तान की तारीफ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.