Move to Jagran APP

'आप' में तानाशाही, कई बड़े नेता हाशिए परः शाजिया इल्मी

आम आदमी पार्टी के टिकट पर विधानसभा और लोकसभा का चुनाव लड़कर हार चुकी शाजिया इल्मी ने भाजपा में शामिल होने के बाद केजरीवाल और उनकी पार्टी पर गंभीर आरोप लगाया है। शाजिया ने कहा है कि इस बात की जानकारी नहीं हो पाती है कि पार्टी को कौन चलाता

By manoj yadavEdited By: Published: Thu, 22 Jan 2015 02:44 PM (IST)Updated: Thu, 22 Jan 2015 03:25 PM (IST)

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के टिकट पर विधानसभा और लोकसभा का चुनाव लड़कर हार चुकी शाजिया इल्मी ने भाजपा में शामिल होने के बाद केजरीवाल और उनकी पार्टी पर गंभीर आरोप लगाया है। शाजिया ने कहा है कि इस बात की जानकारी नहीं हो पाती है कि पार्टी को कौन चलाता है और उसके बारे में जानकारी किसी को नहीं दी जाती है। आम आदमी पार्टी का असली चेहरा अब उजागर हो चुका है। वे उसी तरह का व्यवहार करते हैं जैसा वह दूसरों पर आरोप लगाते हैं। आम आदमी पार्टी में वही रह सकता है जो अरविंद केजरीवाल के करीब हो और मनीष सिसोदिया की हां में हां मिलाए। आम आदमी पार्टी में बहुत से नेताओं को हाशिए पर कर दिया गया है, जो आम आदमी पार्टी के अंदर तानाशाही का रवैया है।

loksabha election banner

आम आदमी पार्टी कॉर्पोरेट बनती जा रही है। हमने राजनीति को बदलने की कोशिश की लेकिन गलत नीतियों की वजह से संभव नहीं हो पाया। यह कुछ उस तरह से है कि कोई व्यक्ति अंदर से पार्टी को चला रहा है, लेकिन उस पर कोई भी सवाल नहीं किया जाना चाहिए, अन्यथा उसे बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा। बड़े दुर्भाग्य की बात है कि आम आदमी पार्टी में अच्छे उम्मीदवारों को बदल कर गुंडों को टिकट दिया जा रहा है।

वहीं केजरीवाल के खिलाफ नई दिल्ली विधानसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रही किरण वालिया ने कहा है कि केजरीवाल ने नामांकन पत्र दाखिल करते समय अपने शपथपत्र में एक एफआइआर का जिक्र नहीं किया है जो गंभीर सूचना को छुपाने की तरह है। उनके नामांकन पत्र को अभी तक खारिज नहीं किया गया है। हम उसके खिलाफ हाइकोर्ट जाएंगे और उसके खिलाफ लड़ाई लड़ेंगे।

पढ़ेंः अब शाजिया भी भाजपा में, अभी चुनाव लड़ने की मंशा नहीं

पढ़ेंः शाजिया इल्मीः टीवी एंकर से राजनीति तक का सफर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.