Move to Jagran APP

लालबत्ती लगी गाड़ी में घूम रहे इमाम, बोले- BJP वालों को मार-मार कर भगा देंगे

अपने बयानों को लेकर विवादों में रहने वाले पश्चिम बंगाल के इमाम बरकती ने एक बार फिर भाजपा के प्रति अपशब्द कहे हैं।

By Kishor JoshiEdited By: Published: Thu, 11 May 2017 09:27 AM (IST)Updated: Thu, 11 May 2017 02:57 PM (IST)
लालबत्ती लगी गाड़ी में घूम रहे इमाम, बोले- BJP वालों को मार-मार कर भगा देंगे

 कोलकाता (एजेंसी)। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की शह पर लालबत्ती लगी गाड़ी में घूम रहे कोलकाता की टीपू सुल्तान मस्जिद के इमाम मौलाना सैयद नूर उल रहमान बरकती एक बार फिर विवादों में हैं। बुधवार को उन्होंने मीडिया से चर्चा में संघ व भाजपा के प्रति अपशब्द कहे। उन्होंने कहा कि बंगाल में भाजपा वालों को मार कर भगा देना चाहिए।

loksabha election banner

इमाम बरकती ने तीन तलाक से लेकर लाल बत्ती तक गाड़ी तक सब मुद्दे पर खुलकर बात कही। उन्होंने कहा, मुझे भाकपा और माकपा से कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन अगर भाजपा से कोई यहां आया तो साफ कह रहे हैं उसे मार-मार कर भगा देंगे। मौलाना ने ये धमकी बार-बार दोहराई।

बरकती ने मस्जिद के बाहर 'जय श्रीराम' के नारे लगाने वालों को किन्नर बताया। अंग्रेजों के जमाने से इजाजत इमाम ने कहा कि वह लाल बत्ती लगाकर घूमेंगे, क्योंकि ब्रिटिश सरकार की ओर से उन्हें इसकी परमिशन मिली हुई थी। वे यह किसी कीमत पर नहीं हटाएंगे। याद रहे, केंद्र की मोदी सरकार ने देश से वीआईपी कल्चर खत्म करने के लिए 1 मई से सरकारी वाहनों से लालबत्ती हटा दी है। सिर्फ एंबुलेंस व अन्य आपात सेवा वाहनों को नीली बत्ती की इजाजत दी गई है।

यह भी पढ़ें: भाजपा और संघ में शामिल होने वाले मुसलमान होंगे सजा के हकदारः बरकती

यह भी पढ़ें: भाजपा नेता मीनाक्षी लेखी ने ममता बनर्जी को क्‍यों कहा 'चौपट राजा'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.