Move to Jagran APP

महाराष्ट्र सदन प्रकरण के लिए कांग्रेस व एनसीपी जिम्मेदार: गडकरी

केंद्रीय भूतल परिवहन व जहाजरानी मंत्री व भाजपा नेता नितिन गडकरी ने महाराष्ट्र सदन प्रकरण के लिए कांग्रेस व एनसीपी को जिम्मेदार बताया। प्रकरण में दोनों दलों ने शिवसेना सांसद को फंसाकर एनडीए गंठबंधन को बदनाम करने की कोशिश की। ये बातें गडकरी ने भाजपा कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में कहीं। उन्होंने कहा कि नई दिल्ली स्थित महाराष्ट्र सद

By Edited By: Published: Sat, 26 Jul 2014 02:35 PM (IST)Updated: Sat, 26 Jul 2014 02:43 PM (IST)

नासिक। केंद्रीय भूतल परिवहन व जहाजरानी मंत्री व भाजपा नेता नितिन गडकरी ने महाराष्ट्र सदन प्रकरण के लिए कांग्रेस व एनसीपी को जिम्मेदार बताया। प्रकरण में दोनों दलों ने शिवसेना सांसद को फंसाकर एनडीए गंठबंधन को बदनाम करने की कोशिश की। ये बातें गडकरी ने भाजपा कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में कहीं।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि नई दिल्ली स्थित महाराष्ट्र सदन में भोजन की निम्न गुणवत्ता का शिवसेना सांसद विरोध ने विरोध किया था। प्रकरण पर आए वीडियो में रोजा रखे एक मुस्लिम कर्मचारी को भोजन की गुणवत्ता परखने को रोटी खाकर देखने के लिए सांसद को दबाव बनाते हुए दिखाया गया था। यूपीए के दोनों घटक दलों ने इसे सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश की। इतना ही नहीं यूपीए ने मामले को संसद में उठाया और शिवसेना सांसद पर कार्रवाई की मांग भी की। कांग्रेस-एनसीपी सांप्रदायिकता व वोट बैंक की राजनीति के लिए भाजपा-शिवसेना की छवि खराब करने का प्रयास करतीं रहती हैं।

कार्यकर्ता सम्मेलन में गडकरी ने कहा कि इससे पहले केंद्र में यूपीए की सरकार थी, इसलिए महाराष्ट्र में असमानता और भुखमरी से होने वाली मौतों के लिए कांग्रेस और एनसीपी ही जिम्मेदार हैं। भाजपा नीत एनडीए सरकार किसानों के खिलाफ नहीं है। केंद्र सरकार ने प्याज बढ़ते मूल्यों को रोकने के लिए उसके निर्यात पर अस्थायी तौर पर प्रतिबंध लगाया है। इससे पहले गडकरी ने बिल्डर्स एसोसिएशन द्वारा आयोजित दो दिवसीय सेमिनार का उद्घाटन भी किया।

पढ़ें: ऑटो मोबाइल नियमों में बदलाव करेगी सरकार: गडकरी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.