Move to Jagran APP

रोहतक में हाई प्रोफाइल सैक्‍स रैकेट, व्‍हाट्स एप के जरिये होता था सौदा

रोहतक के एक होटल में छळ माह से हाई प्रोफाइल जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। इसमें हाई प्रोफाइल ग्राहकों से वहाट्स अप के जरिये सौदा होता था। जाने कैसे हुआ भंडाफोड़ ?

By Test1 Test1Edited By: Published: Tue, 26 Jul 2016 08:47 PM (IST)Updated: Wed, 27 Jul 2016 04:35 PM (IST)
रोहतक में हाई प्रोफाइल सैक्‍स रैकेट, व्‍हाट्स एप के जरिये होता था सौदा

जेएनएन, रोहतक। शहर के एक होटल में बड़ा सैक्स रैकेट चल रहा था। जिस्मफरोशी का यह धंधा छह महीने से जारी था। यहां दिल्ली से कॉलगर्ल बुलाई जाती थीं और ग्राहकों को परोसी जाती थीं। जिस्मफरोशी के इस गंदे धंधे के लिए बकायदा प्रबंधक काम करतेे थे। वे व्हट्सएप के जरिए फोटो भेजकर हाई प्रोफाइल लोगों को लुभाते थे और उन्हें 'सेवाएं' देते थे। पुलिस ने इस रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए दो लड़कियों समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

loksabha election banner

पुलिस को काफी समय से कमल गार्डन में जिस्मफरोशी केे गोरखधंधेे की शिकायत मिल रही थी। इस पर एक पुलिसवाले को फर्जी ग्राहक बनाकर भेजा गया। सौदा तय होने के बाद पुलिस ने छापामार कार्रवाई की। इस दौरान कमरे से दो लड़कियों को पकड़ा गया। इसके अलावा पुलिस ने गार्डन के मैनेजर गौतम औऱ दलाली के आऱोप में नीरज और देवेन्द्र को भी गिरफ्तार किया है।

पढ़ें : मिसाल : गैंगरेप पीड़िता से की शादी, अब न्याय दिलवाने की तैयारी

पुलिस ने बताया कि पकड़ी गई लड़कियों में से एक दिल्ली के आजादपुर की और दूसरी बिहार के चंदनपुरा की रहने वाली है। फिलहाल पुलिस ने सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया। पुलिस ने बताया कि सारा गोरखधंधा दिल्ली की लड़कियों के जरिए होता था।

चार दिन के 15 हजार और एक रात के आठ हजार

आरोपियों ने बताया कि एक युवती गार्डन में चार दिन के लिए तय कर बुलाई गई थी। उसने चार दिन के 15 हजार रुपये लिए थे। वहीं, दूसरी लड़की एक रात के आठ हजार रुपये में आई थी। गार्डन प्रबंधक व दलाल ग्राहकों से मोटी रकम की वसूली करते थे। ग्राहकों से दस हजार रुपये से लेकर एक रात के 25 हजार रुपये तक चार्ज किए जाते थे।

पढ़ें : लघु सचिवालय पहुंच कर महिला ने दी आत्मदाह की धमकी तो मच गया हंगामा

व्हाट्सएप से फोटो दिखाकर करते थे सौदा

पुलिस ने बताया कि आरोपी नीरज गार्डन में दलाल के रूप में काम करता था।वह ग्राहकों को कई लड़कियों के फोटो व्हट्सएप पर भेजता था। ग्राहक इनमें से किसी एक लड़की को पंसद करता था। इसके बाद संबंधित लड़की को दिल्ली से लाया जाता था।

पढ़ें : रोहतक गैंग रेप : छात्रा का दूसरा 'दोस्त' भी काबू, कहा- होटल में लड़की संग अकेला था

लड़कियों को दिल्ली से लाने और ले जाने का काम भी नीरज ही करता था। वही, हाइप्रोफाइल ग्राहकों को अपने जाल में फंसाता था। काम पूरा होने के बाद लड़कियों वापस दिल्ली भेज दिया जाता था।

पढ़ें : रोहतक गैंगरेप में नया मोड़, घटना वाले दिन दो युवकों के साथ होटल में थी छात्रा

पिछले छह महीने से चल रहा था गोरखधंधा

आरोपियों ने पिछले 6 महीने से गोरखधंधेे की बात कबूल की है। गार्डन के भवन के प्रथम तल पर बने चार कमरों में जिस्मफरोशी की जाती थी। वहीं, पुलिस को इलाके में जिस्मफरोशी के कुछ और ठिकानों की जानकारी भी मिली है।अपराध से संबंधित हरियाणा की अन्य ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.