Move to Jagran APP

रोहतक गैंग रेप : छात्रा का दूसरा 'दोस्‍त' भी काबू, कहा- होटल में लड़की संग अकेला था

राेहतक गैंगरेप मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। पुलिस ने छात्रा को हाेटल ले जाने वाले दूसरे युवक को भी काबू कर लिया है। उसने कहा है कि वह होटल के कमरे में छात्रा संग अकेला था।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Mon, 25 Jul 2016 05:27 PM (IST)Updated: Tue, 26 Jul 2016 03:08 PM (IST)
रोहतक गैंग रेप : छात्रा का दूसरा 'दोस्‍त' भी काबू, कहा- होटल में लड़की संग अकेला था

रोहतक, [वेब डेस्क]। यहां हुए भिवानी ही छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म मामले में रोज नए खुलासे हाे रहे हैं। इस मामले में एक और आरोपी को साेमवार को गिरफ्तार किया गया। लड़की अपने दोस्त संदीप हुड्डा अौर प्रमोद नामक इस युवक के साथ यहां एक होटल में गई थी। प्रमोद ने खुलासा किया है कि वह होटल के कमरे में लड़की के साथ अकेला था। संदीप दोनों को वहां पहुंचा कर चला गया था। उसकी लड़की से पहले से जान-पहचान नहीं थी। पहले बताया गया था कि तीनों वहां करीब ढाई घंटे एक कमरे में रुके थे।

loksabha election banner

गांव पाकस्मा के प्रमोद की गाड़ी में तीनों वहां पहुुचे थे। पुलिस ने प्रमोद को अदालत में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस के अनुसार, प्रमोद ने संदीप हुड्डा के साथ अपनी कार में लड़की को ले जाने की बात स्वीकार की है। पुलिस का कहना है कि प्रमोद की छात्रा से कोई जान-पहचान नहीं थीे। उसकी संदीप हुड्डा से दोस्ती थी और संदीप ने ही उसे फोन कर शहर के मानसरोवर पार्क के पास बुलाया था। पुलिस का कहना है कि इस मामले में एक-दो दिन में सारा खुलासा कर दिया जाएगा।

पढ़ें : रोहतक गैंगरेप में नया मोड़, घटना वाले दिन दो युवकों के साथ होटल में थी छात्रा

बता देें कि भिवानी की यह छात्रा 13 जुलाई को रोहतक में पावर हाउस के पास बेहोशी की हालत में मिली थी। उसने बाद में अारोप लगाया था कि पांच युवकों ने कार में उसे अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म किया था। इसमें उसने पांच युवकों को नामजद कराया था। इनमें से तीन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। अन्य दो नामजद अभियुक्त अभी पकड़ से बाहर हैं। गिरफ्तार किए गए युवकों के परिजन उन्हें निर्दोष बता रहे हैं।

पढ़ें : दरिंदों ने दुष्कर्म के बाद प्राइवेट पार्ट में घुसाया चाकू, मुंह में लगाया करंट

रविवार को इस मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया था कि छात्रा गैंगरेप वोल दिन नामजद युवकों के अलावा अन्य दो युवकाें के साथ शहर के एक हाेटल में गई थी और वहां वह उनके साथ करीब ढाई घंटे तक रही थी। इसकी सीसीटीवी फुटेज भी है और इसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।


पढ़ें : गेस्ट टीचर ने चौथी कक्षा की छात्रा से की गंदी हरकत, फिर क्या हुआ पढ़ें

बताया गया कि लड़की किलोई निवासी संदीप हुड्डा और उसके दोस्त प्रमोद के साथ होटल में गई थी। संदीप को रविवार को ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद प्रमोद को सोमवार को पकड़ा गया। सूत्रों के अनुसार, प्रमोद ने पूरे घटनाक्रम को स्वीकार कर लिया है। उसने बताया कि संदीप ने फोन कर उसे मानसरोवर पार्क के पास कार लेकर बुलाया था। वह कार लेकर वहा पहुंचा और इसके बाद वे कार में वहां से चले गए।

पुलिस इस मामले में अभी विस्तार से बताने और गैंगरेप के मामले में पूरा खुलासाा करने से इन्कार कर रही है। पुलिस का कहना है कि एक-दो दिन में पूरे मामले से पर्दा उठा दिया जाएगा।

दूसरी आेर, प्रमोद द्वारा लड़की को वारदात के दिन होटल में लेकर जाने की बात स्वीकार करने के बाद पुलिस ने गैंग रेप में के अारोप में गिरफ्तार तीन युवकों को क्लीनचिट देने की तैयारी कर ली है। उन्हें लड़की ने नामजद कराया था। तीनों पुलिस के रिमांड पर चल रहे हैं।

संदीप ने पुलिस को बताया था कि 13 जुलाई की दोपहर से लेकर तीन बजे तक उसका दोस्त प्रमोद और वह खुद लड़की के साथ थे। प्रमोद ने पुलिस को बताया कि है कि वह लड़की को लेकर होटल में गया था। लड़की को वह पहले से नहीं जानता है। संदीप हुड्डा ने उसे लड़की से मिलवाया था। मानसरोवर पार्क से प्रमोद अपनी लाल रंग की कार में लड़की को बैठाकर होटल में ले गया। इसके बाद वह ढाई घंटे तक होटल के कमरा नंबर चार में रहे।

पढ़ें : प्रेमिका को लेकर भागा तो युवक के साथ परिजन दो दिनों तक करते रहे कुकर्म

प्रमोद का कहना है कि संदीप हुड्डा उसके साथ होटल में नहीं था। वह होटल पर छोड़ने के बाद और कमरा बुक कराने के बाद वहां से निकल गया था। इसके बारे में पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। वहीं पुलिस सूत्रों का कहना है कि जिन युवकों को मुकदमे में नामजद कराया गया था, उनको पुलिस ने बेकसूर मान लिया है और रिमांड की अवधि पूरी होने के बाद सभी को क्लीनचिट दे दी जाएगी।

दो नामजद आरोपी अब भी फरार

दरअसल, लड़की ने पांच युवकों जगमोहन, अमित, संदीप, मौसम, आकाश के खिलाफ एफआइआर कराई थी। इसमें से पुलिस ने जगमोह, अमित और संदीप को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं मौसम के बारे में भी पुलिस को जानकारी है। आकाश के बारे में अभी तक पता नहीं चल पाया है कि वह कौन है और कहां का रहने वाला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.