PreviousNext

जाधव मामले में अभी ज्यादा खुश न हो सरकार : शिवसेना

Publish Date:Sat, 20 May 2017 02:35 PM (IST) | Updated Date:Sat, 20 May 2017 05:47 PM (IST)
जाधव मामले में अभी ज्यादा खुश न हो सरकार : शिवसेनाजाधव मामले में अभी ज्यादा खुश न हो सरकार : शिवसेना
शिवसेना ने कहा है कि मोदी सरकार को आईसीजे द्वारा जाधव मामले में दिये अंतरिम फैसले पर अति-उत्साहित नहीं होना चाहिए।

मुंबई (प्रेट्र)। शिवसेना ने केंद्र सरकार को कुलभूषण जाधव के मामले में अंतरराष्ट्रीय अदालत में जीत पर अधिक खुश न होने की नसीहत दी है। घटक दल शिवसेना का कहना है कि यह खुशी तब तक न मनाएं जब तक कि पाकिस्तान में बंदी भारतीय नागरिक अपने घर न लौट आए। हालांकि शिवसेना ने शनिवार को अपने मुखपत्र सामना के संपादकीय में भारतीय नौसेना के पूर्व अफसर कुलभूषण जाधव की फांसी की सजा रुकवाने के लिए विदेश मंत्रालय के प्रयासों की सराहना की।

शुरुआत से ही विदेश मंत्रालय की ओर से उठाए गए कूटनीतिक कदम काबिल-ए-तारीफ हैं। विदेश मंत्री (सुषमा स्वराज) शुरू से ही कह रही हैं कि जाधव का जीवन बचाने के लिए हरसंभव कोशिश की जाएगी। इसके लिए उन्हें बधाई दी जानी चाहिए। शिवसेना ने संपादकीय में कहा है कि हेग में पाकिस्तान की दलीलों को अदालत ने पूरी तरह से खारिज कर दिया।

हम पाकिस्तान की जालसाजी और खासकर, लाहौर की जेल में सरबजीत सिंह की हत्या को भूल नहीं सकते। इसीलिए सरकार को फिलहाल अंतरराष्ट्रीय अदालत में अपनी सफलता पर अत्यधिक खुश नहीं होना चाहिए। जब तक कुलभूषण जाधव को सुरक्षित वापस नहीं लाया जाता, तब तक केंद्र सरकार की चिंताएं दूर नहीं हुई हैं।

यह भी पढ़ें : मुशर्रफ ने मुंबई हमलों के आंतकी कसाब से की कुलभूषण जाधव की तुलना 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Dont get over excited about ICJ order on Jadhav says Shiv Sena(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

नेशनल ब्रेवरी अवॉर्ड विनर और उसके भाई का अपहरणराष्ट्र निर्माण के लिए काम करता है संघ : मनमोहन वैद्य
यह भी देखें