Move to Jagran APP

स्मृति ईरानी के साथ मिलकर फिल्म समारोह का कैनवास बढाएगा सिने जगत

सूचना और प्रसारण मंत्रालय की ओर से गोवा में इस साल नवंबर में होने वाले फिल्म समारोह की जारी तैयारियों के बीच गिल्ड ने यह प्रस्ताव दिया है।

By Sachin BajpaiEdited By: Published: Thu, 17 Aug 2017 10:41 PM (IST)Updated: Thu, 17 Aug 2017 10:41 PM (IST)
स्मृति ईरानी के साथ मिलकर फिल्म समारोह का कैनवास बढाएगा सिने जगत
स्मृति ईरानी के साथ मिलकर फिल्म समारोह का कैनवास बढाएगा सिने जगत

जागरण ब्यूरो, नई दिल्ली । सिनेमा जगत ने भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह के कैनवास को नए रचनात्मक आयाम देने के लिए केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी को पूरा सहयोग करने का भरोसा दिया है। दुनिया के चर्चित फिल्म समारोहों में गिने जाने वाले अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में सृजनात्मकता को बढ़ावा देने के लिए फिल्म एंड टेलिविजन प्रोडयूसर्स गिल्ड नोडल एजेंसी के रूप में काम करने की पेशकश की है।

loksabha election banner

सूचना और प्रसारण मंत्रालय की ओर से गोवा में इस साल नवंबर में होने वाले फिल्म समारोह की जारी तैयारियों के बीच गिल्ड ने यह प्रस्ताव दिया है। फिल्म एंड टेलिविजन प्रोडयूसर्स गिल्ड के अध्यक्ष और जाने माने प्रोडयूसर सिद्धार्थ राय कूपर ने स्मृति ईरानी से मुलाकात कर पेशकश की है।

राय की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि गिल्ड सूचना प्रसारण मंत्रालय और सिनेमा जगत के बीच बेहतर समन्वय के लिए सबसे अहम कड़ी के रुप में काम करने को तैयार है। ताकि फिल्म समारोह को समयानुकूल प्रासंगिक, रचनात्मक और समावेशी बनाया जा सके। गिल्ड ने ईरानी से फिल्म समारोह में हर स्तर पर अपनी भागीदारी और समर्थन का भी वादा किया है।

-


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.