Move to Jagran APP

अटल के सपनों का झारखंड बनाने के लिए दें साथ : शाह

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को झारखंड के गिरिडीज जिले के झंडा मैदान में पार्टी प्रत्याशी निर्भय कुमार शाहाबादी के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया। हेलीकाप्टर से करीब 11:45 बजे पहुंचे शाह ने अपने करीब 30 मिनट के भाषण में झामुमो और कांग्रेस पर जमकर

By Jagran News NetworkEdited By: Published: Wed, 10 Dec 2014 02:18 PM (IST)Updated: Thu, 11 Dec 2014 09:30 AM (IST)
अटल के सपनों का झारखंड बनाने के लिए दें साथ : शाह

गिरिडीह। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को झारखंड के गिरिडीज जिले के झंडा मैदान में पार्टी प्रत्याशी निर्भय कुमार शाहाबादी के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया। हेलीकॉप्टर से करीब 11:45 बजे पहुंचे शाह ने अपने करीब 30 मिनट के भाषण में झामुमो और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

loksabha election banner

अमित शाह ने अपने भाषण में कहा कि झामुमो-कांग्रेस ने झारखंड को गर्त में पहुंचा दिया है। अटल बिहारी वाजपेयी ने जिस उद्देश्य और सपनों के साथ झारखंड को अलग राज्य का दर्जा दिया, वह आज भी अधूरा है। उनके सपनों को पूरा करने के लिए भाजपा का साथ दें।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार झारखंड को ढाई हजार करोड़ की रॉयल्टी देने वाली है। क्या मौजूदा सरकार से आपको इस रॉयल्टी का लाभ मिल सकता है। इसका लाभ आपको तभी मिल पाएगा, जब केंद्र की तरह झारखंड में भी भाजपा की पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनेगी।

पढ़ें - 'झारखंड में भाजपा की सरकार तय, जनता को एडवांस में बधाई'

पढ़ें - भाजपा का उल्टा पड़ सकता है गैर आदिवासी सीएम का दांव


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.