Move to Jagran APP

किरण बेदी को सीएम प्रत्‍याशी बनाने का फैसला सही: शाह

भारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ने विरोधियों के उस बयान पर अपनी चुप्‍पी तोड़ी है जिसमें कहा जा रहा था कि भाजपा ने अपनी जीत के लिए बाहर से प्रत्‍याशी को आयात किया । उन्‍होंने कहा कि भाजपा हमेशा से ही एेसे लोगों को पार्टी में शामिल

By Kamal VermaEdited By: Published: Sat, 24 Jan 2015 03:18 PM (IST)Updated: Sat, 24 Jan 2015 03:53 PM (IST)

पटना। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने विरोधियों के उस बयान पर अपनी चुप्पी तोड़ी है जिसमें कहा जा रहा था कि भाजपा ने अपनी जीत के लिए बाहर से प्रत्याशी को आयात किया । उन्होंने कहा कि भाजपा हमेशा से ही एेसे लोगों को पार्टी में शामिल करने के लिए काम करती रही है जो विभिन्न क्षेत्राें में महारत हासिल किए हुए हों, दिल्ली में भाजपा की सीएम प्रत्याशी किरण बेदी इसका ही एक उदाहरण हैं। उनका कहना कि भाजपा द्वारा बेदी को सीएम प्रत्याशी बनाने का फैसला बिल्कुल सही है।

loksabha election banner

दिल्ली में मुकाबला Iron Lady और I-Run Man के बीच

दिल्ली के चुनावी दंगल में जीत बनी नाक का सवाल

भाजपा सिर्फ मुझे हराने के लिए लड़ रही चुनाव: केजरीवाल
अन्ना आंदोलन के दौरान किरण बेदी द्वारा भाजपा पर नरम रुख अपनाने के विवाद पर उन्होंने सिर्फ इतना ही कहा कि वह आम आदमी पार्टी नहीं थीं। किरण बेदी की तारीफ करते हुए उनका कहना था कि वह एक हुनरमंद और इमानदार छवि की पुलिस अधिकारी रही हैं, जो अपनी पूरी जिंदगी भ्रष्टाचार से लड़ती रहीं। दिल्ली के चुनाव में किरण बेदी के नेतृत्व में जीत का दावा करते हुए उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता को उनके ऊपर पूरा विश्वास है। साथ ही दिल्ली की महिलाओं को भी विश्वास है कि उनके सरकार में आने के बाद दिल्ली में उनके लिए भयमुक्त वातावरण बनेगा।

पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए पार्टी अध्यक्ष ने जम्मू कश्मीर में भावी सरकार के गठन के बाबत कहा कि राज्य की जनता के बेहतरीन जनादेश दिया है। भावी सरकार के गठन के एक सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा और पीडीपी में इस मुूद़दे को लेकर लगातार वार्ता जारी है। लेकिन सरकार गठन को लेकर अभी समय सीमा पर कुछ नहीं कहा जा सकता है। दक्षिण के मशहूर अभिनेता रजनीकांत के भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर विराम लगाते हुए उन्होंने कहा कि देश का हर व्यक्ति उनसे जुड़ा हुआ है। हर कोई उनकी फिल्मों को पसंद करता है। बिहार दौरे पर गए भाजपा अध्यक्ष के साथ बिहार के नेता शत्रुघ्न सिन्हा के न होने पर उन्होंने कहा कि सिन्हा के घर में शादी हुई है इसको लेकर ही वह व्यस्त हैं, इस वजह से ही वह यहां पर नहीं हैं।

पढ़ें: किरण बेदी पर आमने-सामने आए प्रशांत और शांति भूषण

भाजपा के पास केजरीवाल के खिलाफ नहीं था कोई नेता

आरएसएस घोर राष्ट्रवादी संगठन, टकराव का जवाब सकारात्मक राजनीति से दूंगी : बेदी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.