Move to Jagran APP

अरुण जेटली पर लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद : शाह

केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली पर आम आदमी पार्टी (आप) द्वारा लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद और सत्य से परे हैं। यह उन्हें बदनाम करने की साजिश है।

By Sachin BajpaiEdited By: Published: Tue, 22 Dec 2015 03:36 AM (IST)Updated: Tue, 22 Dec 2015 03:59 AM (IST)
अरुण जेटली पर लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद : शाह

नई दिल्ली,जागरण न्यूज नेटवर्क ।केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली पर आम आदमी पार्टी (आप) द्वारा लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद और सत्य से परे हैं। यह उन्हें बदनाम करने की साजिश है। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को जारी बयान में यह बात कही।

loksabha election banner

शाह ने वित्त मंत्री को ईमानदार और कर्तव्यनिष्ठ नेता बताते हुए कहा, 'जेटली का सार्वजनिक जीवन खुली किताब की तरह है। उनकी ईमानदारी पर आरोप लगाने से विपक्षी भी परहेज करते हैं। डीडीसीए विवाद में उन पर आरोप लगाना समझ से परे है, क्योंकि एसोसिएशन की दैनिक गतिविधियों में उनकी संलिप्तता नहीं थी। एसएफआइओ की रिपोर्ट भी यही कहती है।'

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि आप ने डीडीसीए विवाद पर जांच पैनल का गठन किया और इस मुद्दे पर मंगलवार को विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया है। उसकी यह सारी कवायद जेटली द्वारा आप नेताओं पर दायर किए गए आपराधिक मानहानि के मामले से ध्यान हटाने के लिए है।

शाह ने कहा कि जेटली को बदनाम करने की आप की साजिश को भाजपा कतई कामयाब नहीं होने देगी। पार्टी पूरी तरह उनके साथ है। आम जनता भी जेटली के पारदर्शी और प्रामाणिक जीवन से वाकिफ है। आम आदमी पार्टी अगर ऐसा सोचती है कि वह अपने कुप्रयासों से जेटली की छवि धूमिल कर देगी, तो यह दिवा स्वप्न मात्र है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.