Move to Jagran APP

मूर्तियों को दूध पिलाने वाली भाजपा से सावधान: अखिलेश

आगरा [जागरण संवाददाता]। चुनावी रथ पर सवार प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा। भाजपा को चालू पार्टी बताया और कहा कि इसी पार्टी ने मूर्तियों को दूध पिला दिया था, इससे सावधान रहना। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की शनिवार को आगरा लोकसभा क्षेत्र के एत्मादपुर और जलेसर की सभाएं स्थगित हो गई थ्

By Edited By: Published: Sun, 20 Apr 2014 06:55 PM (IST)Updated: Mon, 21 Apr 2014 08:29 AM (IST)
मूर्तियों को दूध पिलाने वाली भाजपा से सावधान: अखिलेश

आगरा [जागरण संवाददाता]। चुनावी रथ पर सवार प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा। भाजपा को चालू पार्टी बताया और कहा कि इसी पार्टी ने मूर्तियों को दूध पिला दिया था, इससे सावधान रहना।

loksabha election banner

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की शनिवार को आगरा लोकसभा क्षेत्र के एत्मादपुर और जलेसर की सभाएं स्थगित हो गई थीं। रविवार को अखिलेश ने सांसद जया बच्चन के साथ फतेहपुर सीकरी लोकसभा क्षेत्र के फतेहाबाद और आगरा लोकसभा क्षेत्र के एत्मादपुर में सभाएं कीं। फतेहाबाद में निशाने पर सबसे ज्यादा भाजपा ही रही। अखिलेश ने शुरुआत गुजरात के विकास मॉडल से की। कहा कि वे मॉडल की बात करते हैं, उनका कोई मॉडल नहीं है।

मॉडल होता तो वे उपलब्धियां भी गिनाते। हमारे पास उपलब्धियों की फेहरिस्त है, दो साल में यूपी में जितने फैसले हुए उतने किसी प्रदेश में नहीं हुए। मोदी कहते हैं कि हमने यूपी को शेर दिए हैं, हमने उन्हें बदले में लकड़बग्घे दिए हैं। शेरों के लिए हमने आगरा के बार्डर पर ही एक बड़ा पिंजरा बनवाया है, मोदी यहां थे लेकिन उन्हें देखने तक नहीं गए कि वह स्वस्थ हैं या नहीं।

बसपा पर भी तीखा हमला बोला। कहा कि उस सरकार ने सूबे को लूट लिया। अफसर से लेकर मंत्री तक जेल में हैं। वह ऐसी पहली मुख्यमंत्री हैं, जिन्होंने जिंदा होते हुए अपनी मूर्ति लगवाई। बाद में पता चला कि कुछ मूर्तियां और बनवाकर स्पेयर में रखवाई गई थीं।

एत्मादपुर में कांग्रेस पर भी निशाना साधा, कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार बढ़ा रही है। दोनों जनसभाओं में अखिलेश ने अपनी सरकार की योजनाओं और उपलब्धियों का बखान कर गरीबी के आधार पर हर वर्ग के लिए पेंशन शुरू करने का वादा किया। अखिलेश ने कहा कि भाजपा केवल धर्म की बात करती है। चुनाव आयोग को यह देखना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.