Move to Jagran APP

बरेली में दुष्कर्म के बाद बीएड छात्रा की हत्या कर गाड़ दिया

उत्तर प्रदेश के बरेली में बीएड छात्रा से दुष्कर्म के बाद नृशंस हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जरा सी अनबन पर उसके पूर्व दोस्त ने ही उसे मौत के घाट उतार दिया। छात्रा पिछले 11 दिनों से लापता थी। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने सोमवार को उसका

By Rajesh NiranjanEdited By: Published: Tue, 18 Nov 2014 06:40 AM (IST)Updated: Tue, 18 Nov 2014 07:51 AM (IST)
बरेली में दुष्कर्म के बाद बीएड छात्रा की हत्या कर गाड़ दिया

बरेली, जागरण संवाददाता। उत्तर प्रदेश के बरेली में बीएड छात्रा से दुष्कर्म के बाद नृशंस हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जरा सी अनबन पर उसके पूर्व दोस्त ने ही उसे मौत के घाट उतार दिया। छात्रा पिछले 11 दिनों से लापता थी। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने सोमवार को उसका सड़ा-गला शव बरामद कर लिया।

loksabha election banner

छात्रा के पिता दिल्ली के चर्चित निर्भया सामूहिक दुष्कर्म कांड के विरोध में 17 दिन चले आंदोलन में शामिल रहे थे। अन्ना हजारे के आंदोलन और समाजसेवा के प्रति रुझान के चलते कुछ वर्ष पहले उन्होंने इंजीनियङ्क्षरग के पेशे को छोड़ दिया था। मृतक छात्रा (24) बीटेक करने के बाद मेरठ स्थित एक कॉलेज से बीएड कर रही थी। पांच नवंबर को वह दवा लाने के लिए स्कूटी से घर से निकली थी और तभी से लापता थी। चिंतित परिजनों ने उसकी तलाश में सहेलियों और छात्रा के पूर्व पुरुष मित्र फाइनेंस कंपनी संचालक इमरान रजा खान से भी पूछताछ की, लेकिन पता नहीं चल पाया। छात्रा पहले इमरान के ऑफिस में काम करती थी। इसी दौरान दोनों के बीच दोस्ती हो गई थी।

छह नवंबर को पुलिस को लापता होने की सूचना दी गई। 10 नवंबर तक कोई पता नहीं चलने पर घरवाले एसपी सिटी से मिले। कॉल डिटेल से शक के घेरे में आए इमरान को पुलिस ने 11 नवंबर को हिरासत में लिया, मगर उससे कुछ उगलवा नहीं सकी। रविवार को परिजनों से मिले कुछ सुराग के आधार पर पुलिस की पूछताछ में इमरान टूट गया। सोमवार भोर में इमरान की निशानदेही पर सीबीगंज क्षेत्र से युवती का शव बरामद हो गया। इमरान ने शव को गड्ढे में फेंककर मिïट्टी से दबा दिया था। उसने गला दबाकर हत्या करना कबूल कर लिया। डीएसपी के अनुसार युवती के ऊपर के कपड़े पूरी तरह से फट गए थे। अन्य कपड़े भी अस्त व्यस्त थे। इससे साफ है कि उसके साथ जबरदस्ती भी हुई थी। हत्या की वजह दोनों के बीच अनबन बताई जा रही है।

पढ़े: दिल्ली में असम की महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी धरे गए

चलती कार में महिला से सामूहिक दुष्कर्म


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.